BRA Bihar University: स्नातक में नामांकन को अब तक 45 हजार विद्यार्थियों ने किए आवेदन

BRA Bihar University यूएमआइएस कोआर्डिनेटर प्रो.ललन झा ने छात्रों से कहा कि वे अंतिम तिथि का इंतजार किए बिना शीघ्र आवेदन की प्रक्रिया पूर्ण कर लें। अंतिम समय में सर्वर पर अधिक लोड होने पर समस्या होने लगती है। उन्होंने कहा कि आठ दिनों में आवेदकों की संख्या कम है।

By Murari KumarEdited By: Publish:Sat, 24 Apr 2021 07:16 AM (IST) Updated:Sat, 24 Apr 2021 07:16 AM (IST)
BRA Bihar University: स्नातक में नामांकन को अब तक 45 हजार विद्यार्थियों ने किए आवेदन
मुजफ्फरपुर। बीआरए बिहार विश्वविद्यालय की फाइल फोटो।

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। बीआरए बिहार विश्वविद्यालय में नए सत्र में स्नातक में नामांकन के लिए अबतक आठ दिन में करीब 45 हजार छात्र-छात्राओं ने आवेदन किए हंै। इसमें से 35 हजार छात्र-छात्राएं ऐसी हैं जिन्होंने अंतिम रूप से आवेदन जमा करा दिया है। वहीं, फी भुगतान नहीं करने से अभी 10 हजार आवेदन पेंडिंग हैं। सत्र 2021-24 में स्नातक में नामांकन के लिए 30 अप्रैल तक आवेदन की प्रक्रिया चलेगी। 

यूएमआइएस कोआर्डिनेटर प्रो.ललन झा ने छात्रों से कहा कि वे अंतिम तिथि का इंतजार किए बिना शीघ्र आवेदन की प्रक्रिया पूर्ण कर लें। अंतिम समय में सर्वर पर अधिक लोड होने पर समस्या होने लगती है। उन्होंने कहा कि आठ दिनों में आवेदकों की संख्या कम है। अब सात दिन का ही समय शेष है। इसके बाद तिथि विस्तारित नहीं की जाएगी। पिछले वर्ष की तरह ही इस वर्ष भी इतिहास में अबतक सर्वाधिक आवेदन प्राप्त हुए हैं। भाषा के विषयों में आवेदकों की संख्या सबसे कम है। कई विषयों में तो आवेदन की संख्या सैंकड़े से भी कम है। 

chat bot
आपका साथी