सरैया में 429 कार्टन शराब बरामद

सरैया पुलिस ने शुक्रवार की रात एनएच 722 स्थित मनिकपुर में ट्रक पर लदे 429 कार्टन शराब बरामद की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 12:50 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 12:50 AM (IST)
सरैया में 429 कार्टन शराब बरामद
सरैया में 429 कार्टन शराब बरामद

मुजफ्फरपुर : सरैया पुलिस ने शुक्रवार की रात एनएच 722 स्थित मनिकपुर में ट्रक पर लदे 429 कार्टन शराब बरामद की। वहीं, ट्रक चालक लुधियाना निवासी मोहन सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, ट्रक को जब्त कर लिया। ट्रक पटना से हाजीपुर के रास्ते मनिकपुर पहुंचा जहा पुलिस ने पकड़ लिया। अवैध बालू कारोबारी का संरक्षण प्राप्त होना बताया जा रहा है। चालक ने पूछताछ में बताया की अंबारा के आसपास इलाके में ट्रक को अनलोड करना था। धंधेबाज के पहुंचने के पूर्व ट्रक पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ट्रक चालक से पूछताछ कर धंधेबाजों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

बोचहां में नगालैंड नंबर ट्रक

से 144 कार्टन शराब जब्त

उत्पाद विभाग की टीम ने बोचहां के राघो मझौली में छापेमारी कर एक ट्रक शराब जब्त की है। हालांकि अंधेरे का फायदा उठाते हुए वहां मौजूद आधा दर्जन से अधिक शराब धंधेबाज भाग निकले। उत्पाद अधीक्षक संजय राय ने बताया कि अभियोग दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

बताया गया कि उत्पाद टीम को सूचना मिली कि उक्त इलाके में शराब की खेप मंगवाई गई है, जिसे ठिकाना लगाया जा रहा है। इसपर उत्पाद विभाग की विशेष टीम ने शुक्रवार की देर रात कार्रवाई की। नगालैंड नंबर ट्रक पर लदी शराब जब्त की गई। मिलान करने पर 144 कार्टन शराब मिली। शराब हिमाचल प्रदेश की बनी है जिसे अरुणाचल प्रदेश में बिक्री करनी थी। जांच में पता चला कि उक्त ट्रक पर और शराब थी जिसे शराब धंधेबाजों द्वारा टीम के आने के पूर्व ठिकाना लगा दिया गया था।

बताया गया कि ट्रक पर आइसक्रीम के लकड़ी निर्मित चम्मच के बंडल के नीचे शराब छिपाकर लाई गई थी।

chat bot
आपका साथी