कांटी में 395 तो पारू में 136 कार्टन शराब बरामद

पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब बरामद की। कांटी में ट्रक से 395 तो पारू में स्कूल से 136 कार्टन शराब बरामद की गई है।

JagranMon, 13 Sep 2021 03:30 AM (IST)
कांटी में 395 तो पारू में 136 कार्टन शराब बरामद

मुजफ्फरपुर। पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब बरामद की। कांटी में ट्रक से 395 तो पारू में स्कूल से 136 कार्टन शराब बरामद की गई है। पारू में पुलिस ने तीन धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है।

कांटी थाना क्षेत्र के बझिला सहबाजपुर गाव के पास पुलिस ने ट्रक यूपी 21 सीटी- 0083 से इलेक्ट्रानिक सामान के साथ हरियाणा निíमत शराब बरामद की है। थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि कुल 395 कर्टन में करीब 2632.52 लीटर शराब बरामद की गई है। छापेमारी की भनक लगते ही धंधेबाज समेत ट्रक चालक व खलासी फरार हो गए। पुलिस धंधेबाजों को चिह्नित कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

पारू थाने के आनदपुर खरौनी गाव के कुशवाहा टोला स्थित प्राथमिक विद्यालय के किचन शेड व वहा खड़े दो पिकअप वाहन से 136 कार्टन शराब पुलिस ने बरामद की है। इस दौरान धंधेबाज थाना क्षेत्र के मोहजामा गाव के कमलेश कुमार सिंह उर्फ छप्पन सिंह, पिकअप चालक गाव का ही अशोक भगत, पारू के मठ टोला के अभिलेख पंडित को गिरफ्तार किया गया। थानाध्यक्ष राजेंद्र साह ने बताया कि इस मामले धंधेबाज थाने क्षेत्र के बड़ादाउद गाव निवासी सुभाष महतो, छपरा आस गाव के मिथिलेश कुमार यादव व वहदीनपुर गाव के चंडेश्वर राय को नामजद किया गया है।

हत्था में 37 लीटर शराब के साथ एक गिरफ्तार : बंदरा के हत्था ओपी क्षेत्र के तेपरी से पुलिस ने शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। ओपी प्रभारी कुमार अभिषेक ने बताया कि शनिवार रात तेपरी में छापेमारी कर जमीन के अंदर से 37 लीटर शराब बरामद की गई। इस मामले में वरुण कुमार को पूछताछ के बाद जेल भेजा गया है।

सिवाईपट्टंी में शराब के साथ दो गिरफ्तार : सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र में विभिन्न जगहों से छापेमारी कर 52 लीटर शराब व चार लीटर चुलाई शराब बरामद की गई। बनघारा से सीताराम सहनी को 50 लीटर शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। वहीं तीन धंधेबाज टून्नू सहनी, उमेश सहनी व रविंद्र सहनी भागने में सफल रहे। उधर, टेंगरारी से चार लीटर चुलाई शराब के साथ ध्रुव सहनी को गिरफ्तार किया गया है। राजेपुर थाने के इसमइला गाव के शराब काड के अभियुक्त लालबाबू राय को गिरफ्तार किया गया है। थानाध्यक्ष शमीर अख्तर ने बताया कि सभी को जेल भेजा गया है।

पानापुर में शराब के साथ एक को दबोचा : मोतीपुर के मीनापुर थाना के पानापुर ओपी पुलिस ने दो लीटर देसी शराब के साथ लालू राम को गिरफ्तार किया है। ओपीध्यक्ष हरेराम पासवान ने बताया कि उसे जेल भेजा गया है।

मनियारी में देसी शराब के साथ के गिरफ्तार : मनियारी थाना क्षेत्र के पकाही पंचायत अंतर्गत सुबधिया नूर से 20 लीटर देसी शराब के साथ धंधेबाज फुदेनी पासवान को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि सोमवार को उसे जेल भेजा जाएगा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.