रहमानपुर दियारे से 35 कार्टन विदेशी शराब जब्त, एक धंधेबाज गिरफ्तार

West champaran news पश्चिम चंपारण के रहमानपुर दियारे में बड़े पैमाने पर विदेशी शराब जब्त की गई है। बिहार में शराब बंदी के बावजूद शाराब कोरोबारी अलग अलग तरीके शाराब यहां लाने की कोशिश कर रहे है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 03:50 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 03:50 PM (IST)
रहमानपुर दियारे से 35 कार्टन विदेशी शराब जब्त, एक धंधेबाज गिरफ्तार
बगहा में विदेशी शराब और नाव जब्त । जागरण

पश्चिम चंपारण (बगहा) , जासं।  धनहा थाना पुलिस ने रहमानपुर दियारे से शनिवार की रात करीब 12 बजे 35 कार्टन में रखे गए 1680 बोतल विदेशी शराब बरामद किया। साथ ही पुलिस को एक धंधेबाज को मौके से गिरफ्तार कर लिया। शराब धंधेबाज शराब की बड़ी खेप को उत्तर प्रदेश से दियारे के रास्ते नाव पर लाद कर नदी पार करा रहे थे। उसी दौरान पुलिस ने सूचना के आधार पर छापेमारी की। जिसमें यह सफलता मिली। पुलिस ने नाव को भी जब्त कर लिया। प्रभारी एसपी संजय सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि शराब धंधेबाज शराब की खेप को दियारे के रास्ते बगहा लेकर पहुंचाने वाले हैं।

सूचना के आधार पर धनहां पुलिस को छापेमारी का निर्देश दिया गया। पुलिस ने रहमानपुर दियारे के नदी घाट से शराब की खेप को बरामद किया। जब्त शराब की कुल मात्रा 302 लीटर है। हालांकि मौके से कई शराब धंधेबाज अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकले। गिरफ्तार धंधेबाज की पहचान बगहा थाना क्षेत्र के खैरटवा गांव निवासी भिखारी यादव के रूप में हुई है। थानाध्यक्ष शंभू शरण शरण गुप्ता ने बताया कि गिरफ्तार शराब धंधेबाज के विरुद्ध नदी थाना में भी इसके पहले कांड संख्या 35/18 दर्ज है। शराब तस्करी के मामले में गिरफ्तार धंधेबाज पहले भी जेल जा चुका है। पकड़े गए धंधेबाज ने कई साथियों का नाम पुलिस को बताया है। जिनकी पहचान गुप्त रखी गई है। धनहां थाने की पुलिस को मिली सफलता, नाव जब्त  गिरफ्तार धंधेबाज ने कई अन्य के नामों की दी जानकारी 

chat bot
आपका साथी