समस्तीपुर में ट्रक से 332 कार्टन कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद, कारोबारी गिरफ्तार

चालक सहित तीन कारोबारियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि हथौड़ी थाना क्षेत्र से पुलिस ने रात्रि गश्ती के दौरान गलगल चौक से एक कबार लदा ट्रक संख्या यूपी 16एफटी 6643 से 332 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद की है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 06:19 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 06:19 PM (IST)
समस्तीपुर में ट्रक से 332 कार्टन कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद, कारोबारी गिरफ्तार
समस्‍तीपुर में शराब के साथ तस्‍कर ग‍िरफ्तार, शराब जब्‍त। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

समस्तीपुर, जासं। हथौड़ी पुलिस को गश्ती के दौरान बहुत बड़ी सफलता मिली। समस्तीपुर- बहेरी पथ के गलगल चौक के समीप कबार लदा ट्रक से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की है। वहीं चालक सहित तीन कारोबारियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि हथौड़ी थाना क्षेत्र से पुलिस ने रात्रि गश्ती के दौरान गलगल चौक से एक कबार लदा ट्रक संख्या यूपी 16एफटी 6643 से 332 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद की है। इसमें 9624 बोतल थे जो 2945 लीटर बताई गई है। पुलिस ने मौके से ट्रक चालक घनश्याम पंजियार पिता रामनारायण पंजियार, बहेड़ा दरभंगा, खलासी जितेंद्र कुमार पिता राजवीर ङ्क्षसह क्लासकी थाना मुकुंदपुर जिला अलीगढ़ यूपी एवं सदाबृज पिता ताराचंद्र ग्राम महुआ थाना विधूना जिला औरैया यूपी को गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष विशाल कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि रात्रि गश्ती के दौरान ट्रक को रोककर तलाशी ली गई। जिसमें इतनी बड़ी मात्रा में शराब बरामद हुई है। गश्ती में एएसआई श्याम बिहारी चौधरी, कुंदन कुमार, अमृतम प्रसाद, रामनरेश ङ्क्षसह, राम जतन कुमार सहित अन्य पुलिसकर्मी थे।

45 लीटर शराब और बाइक जब्त

नरकटियागंज ।  शिकारपुर पुलिस ने भसुरारी धांगड़ टोली में छापेमारी कर 45 लीटर देशी चुलाई शराब जब्त की है। साथ ही धंधेबाजों की एक बाइक भी जब्त की गई है। हालाकि इस कार्रवाई में धंधेबाज पकड़ में नहीं आ सके। थानाध्यक्ष संदीप गोल्डी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि भसुरारी धांगड़ टोली में अवैध रूप से चुलाई शराब बेची जा रही है। एक एक टीम बनाकर छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान धंधेबाज शराब छोड़कर भाग निकले। मौके से धंधेबाजों की एक बाइक समेत 45 लीटर शराब की जब्ती की गई है। उन्होंने बताया कि भागने वाले धंधेबाजों में धांगड़ टोली के कन्हैया धांगड़, वीरेंद्र धांगड़ व गोपी धांगड़ शामिल हैं। उन्होंने बताया कि फरार धंधेबाजों के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी