बाल गृह: बालगृह के 30 बच्चों को मिलेगी परिवार की छांव

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। माता-पिता व परिवार से दूर सिकंदरपुर स्थित बाल गृह में बचपन गुजार रहे बच्चों को जल्द ही अपनों का साथ मिलेगा। इन बच्चों को उनके परिवार को सौंपने के लिए जिला बाल कल्याण समिति ने रविवार को आदेश जारी कर दिया है। जिलाधिकारी मो. सोहैल के निर्देश पर समिति ने आपात बैठक कर बच्चों को उनके परिजन तक पहुंचाने के लिए आवश्यक मार्ग रक्षण आदेश व पता सत्यापन आदेश भी जारी कर दिया है। बच्चों को उनके परिवार तक पहुंचाने की जिम्मेदारी जिला प्रशासन की है। जिला बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह व सदस्यों में अनिल कुमार सिंह, ब्रजकिशोर प्रसाद व संजय कुमार आदि ने बच्चों को परिजन के नियमानुसार सौंपने का निर्देश दिया है। बच्चों की सुरक्षा एवं संरक्षा का विशेष ख्याल रखने को कहा गया है।

यहां के इतने बच्चे

मुजफ्फरपुर : 05

वैशाली : 02

समस्तीपुर : 01

दरभंगा : 02

छपरा : 01

सीतामढ़ी : 03

सहरसा : 01

नेपाल : 03

यूपी : 06

एमपी : 02

वेस्ट बंगाल : 02

सिवान : 01

खगडिय़ा : 01

सोमवार को सात बच्चों को लेकर मिलेगा आदेश

जिला बाल कल्याण समिति सोमवार को एक बार फिर बालगृह में रहनेवाले सात अन्य बच्चों को उनके परिजन को सौंपने का आदेश जारी कर सकती। समिति यहां रहनेवाले बच्चों को जल्द उनके परिजन को सौंपने को लेकर गंभीर है। प्रशासन द्वारा परिजन तक पहुंचाने के लिए सहयोग देने के आश्वासन के बाद समिति संबंधित जिले के बाल कल्याण समिति से संपर्क कर रही।  

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.