पश्चिम चंपारण में चंपारण सत्याग्रह एक्सप्रेस में 29 बोतल शराब जब्त

West Champaran news बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद शराब बेचने और पीने वाले सक्रिय हैं। पश्चिम चंपारण जांच के दौरान चंपारण सत्याग्रह एक्सप्रेस में शौचालय एक झाेले में शराब मिली। पुल‍िस कर रही मामले की जांच पड़ताल।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 05:54 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 05:54 PM (IST)
पश्चिम चंपारण में चंपारण सत्याग्रह एक्सप्रेस में 29 बोतल शराब जब्त
चंपारण सत्याग्रह एक्सप्रेस में एक झोले से शराब जब्‍त।

पश्चिम चंपारण, जासं। रेल पुलिस ने चंपारण सत्याग्रह एक्सप्रेस से 29 अदद फ्रूटी पैक शराब जब्त की है। हालांकि कोई धंधेबाज नहीं पकड़ा जा सका है। पुलिस को जांच के क्रम में यह शराब मिली। रेल पुलिस अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि चंपारण सत्याग्रह एक्सप्रेस में शौचालय के पास से शराब मिली है जवान ट्रेन में जांच कर रहे थे। इस दौरान उन्हें एक झोला दिखाई दिया। उस झोले की जांच की गई तो उसमें से 29 अदद 8 पीएम फ्रूटी पैक शराब मिली। रेल पुलिस ट्रेनों में चौकसी बढ़ा दी है तथा नियमित जांच कर रही है।

शराब पीकर हंगामा करते एक धराया,जेल

मानपुर पुलिस ने शराब पीकर हंगामा करते एक शराबी को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष विकास कुमार तिवारी ने बताया कि रविवार देर रात में फोन पर सूचना मिली कि पचरुखा कॉलोनी के प्रमोद विश्वास के घर के समीप एक युवक शराब के नशे में हंगामा कर रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और लखन मिश्रा को हिरासत में लिया गया। जांच में शराब पीने की पुष्टि होने पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

चरस तस्कर व तीन शराबी भेजे गए जेल

स्थानीय पुलिस ने सोमवार को एक चरस तस्कर, तीन शराबियों एवं महिला उत्पीडऩ में एक आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेजा है। थानाध्यक्ष रमेश कुमार महतो ने बताया कि सिकटा हरिपुर के निवासी विनोद चौधरी को चरस तस्करी में जेल भेजा गया। इसे रविवार को एसएसबी ने दो किलो चरस के साथ सिकटा भिस्वा बार्डर से गिरफ्तार किया था। वही तीन शराबियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। इसमें बलथर थाना के आर्यानगर निवासी शेख सुकट, जगीराहां के अभिमन्नू ङ्क्षसह व शिव यादव शामिल है। तीनों नेपाल से शराब पीकर आ रहे थे। उधर, महिला उत्पीडऩ मामले में सिकटा शुक्लटोला निवासी ध्रुव सहनी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी