बगहा नगर में 2787 एलईडी खराब, बदलने का काम शुरू

संपूर्ण डाटा के साथ नगर विकास विभाग द्वारा अधिकृत ईईएसएल कंपनी के क्षेत्रीय प्रबंधक पटना समेत नगर विकास विभाग को विभागीय स्तर पर विगत दो फरवरी 2021 से 18 जून 2021 तक खराब पड़े एलईडी लाइट के लिए पत्राचार किया जाता रहा।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 11:44 AM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 11:44 AM (IST)
बगहा नगर में 2787 एलईडी खराब, बदलने का काम शुरू
कुल 35 वार्डों में खराब पड़ी एलईडी लाइट की मरम्मत कार्य को पूर्ण कर लिया जाएगा।

बगहा, जासं। नगर में खराब पड़े एलईडी को बदलने का काम शुरू कर दिया गया है। नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी डॉक्टर अमित कुमार एवं नगर सभापति जरीना खातून ने संयुक्त रूप से बताया कि पूर्व में नगर विकास विभाग द्वारा लाखों रुपये की लागत से एलईडी लाइट वार्ड के मोहल्ला, सड़क, गलियों सहित चौक चौराहे एवं सार्वजनिक स्थलों पर लगाया गया था। जिसमें अधिकांश एलईटी लगने के दो माह के अंदर ही खराब हो गई थी। जिसको लेकर नगर वासियों की शिकायत पर नगर में खराब पड़े एलईडी लाइट की विभागीय स्तर पर सर्वे कराया गया। संपूर्ण डाटा के साथ नगर विकास विभाग द्वारा अधिकृत ईईएसएल कंपनी के क्षेत्रीय प्रबंधक पटना समेत नगर विकास विभाग को विभागीय स्तर पर विगत दो फरवरी 2021 से 18 जून 2021 तक खराब पड़े एलईडी लाइट के लिए पत्राचार किया जाता रहा। जिसके बाद एलईडी लाइट की मरम्मत कार्य युद्ध स्तर पर शुरू कर दिया गया है। 

सभापति ने बताया कि कुल 35 वार्डों में रोस्टर प्लान के आधार पर खराब पड़े एलईडी लाइट की मरम्मत कार्य पूर्ण कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि नगर की आम जनता की सुविधा को देखते हुए नगर प्रशासन सदैव तत्पर रहता है । जिसके लिए हर संभव नगर के विकास में प्रयासरत रह कर नगर के विकास के लिए कार्य किया जा रहा है । कार्यपालक पदाधिकारी ने बताया कि नगर को रोशनीमय बनाने के लिए विभागीय स्तर पर कुल 35 वार्ड सहित चौक चौराहे पर 4938 हजार एलईडी लाइट विभाग द्वारा लगाया गया था । 

chat bot
आपका साथी