गायघाट में ट्रक से 276 कार्टन शराब बरामद

बेनीबाद ओपी क्षेत्र के केवटसा एनएच 57 पर पुलिस ने बुधवार की रात एक ट्रक से भारी मात्रा में शराब एवं बीयर बरामद की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 01:22 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 01:22 AM (IST)
गायघाट में ट्रक से 276 कार्टन शराब बरामद
गायघाट में ट्रक से 276 कार्टन शराब बरामद

मुजफ्फरपुर : बेनीबाद ओपी क्षेत्र के केवटसा एनएच 57 पर पुलिस ने बुधवार की रात एक ट्रक से भारी मात्रा में शराब एवं बीयर बरामद की। मौके से ट्रक चालक व शराब धंधेबाज फरार हो गया। बता दें कि ट्रक पर रद्दी रूई से भरे दर्जनों बोरा के बीच 221 कार्टन शराब तथा 55 कार्टन बीयर छुपाकर रखे गए थे। बेनीबाद ओपी प्रभारी राजकुमार ने बताया कि यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की गई। सूचना मिलने के बाद एएसआइ मिथिलेश कुमार झा, सुरेंद्र राम एवं पुलिस बलों की टीम गठित कर केवटसा चौक से करीब पाच सौ मीटर आगे तैनात कर दिया गया था। पुलिस को देख चालक ट्रक छोड़ भाग निकला।

बड़कागांव में 22 कार्टन शराब बरामद

करजा थाना क्षेत्र के बड़कागाव चौक के समीप एक गुमटी से करजा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 22 कार्टन शराब बरामद की। इस मामले में राकेश राम उर्फ रमई राम, केवल सहनी उर्फ कमल सहनी, मैनेजर सहनी व सुरेश सहनी के खिलाफ करजा थाने के एसआइ नंदकिशोर कुमार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई। इसके अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर बड़कागाव चौक के समीप एक गुमटी के पास दलबल के साथ पहुंचे तो गुमटी में ताला लगा था। साक्षियों के समक्ष ताला तोड़कर गुमटी की तलाशी ली गई तो विभिन्न ब्राड की 22 कार्टन शराब बरामद की गई। इस सम्बंध में थानाध्यक्ष मणिभूषण ने बताया कि मामला दर्ज कर अग्रेत्तर कार्रवाई की जा रही है।

शराब के साथ गिरफ्तार

मीनापुर थाना क्षेत्र के चादपरना गाव में पुलिस ने दो बोतल शराब के साथ बैजू सहनी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि पुलिस को गिरफ्त में आते ही आरोपित ने शराब की दोनों बोतल को पटक कर फोड़ दिया। प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है।

मनियारी में एक ट्रक शराब जब्त

मनियारी पुलिस ने थाने के समीप एनएच 28 से समस्तीपुर की ओर जा रहे ट्रक से शराब बरामद की। हालांकि इसकी गिनती जारी रहने से इसकी मात्रा की जानकारी उपलब्ध नहीं हो सकी। इस दौरान ट्रक पर सवार धंधेबाज व चालक फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी