ट्रक से 250 कार्टन शराब जब्त, खलासी गिरफ्तार

गायघाट थाना क्षेत्र मैठी पेट्रोल पंप के समीप बुधवार की देर रात मद्य निषेध के अधिकारी व पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक ट्रक से 250 कार्टन शराब जब्त की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 01:34 AM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 01:34 AM (IST)
ट्रक से 250 कार्टन शराब जब्त, खलासी गिरफ्तार
ट्रक से 250 कार्टन शराब जब्त, खलासी गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : गायघाट थाना क्षेत्र मैठी पेट्रोल पंप के समीप बुधवार की देर रात मद्य निषेध के अधिकारी व पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक ट्रक से 250 कार्टन शराब जब्त की। मौके से खलासी को गिरफ्तार किया गया। वहीं, चालक मौके से भागने में कामयाब रहा। खलासी की पहचान हरियाणा के हिसार जिले के आसी थाना क्षेत्र के निवासी विजेंद्र धानक के रूप में की गई है। पुलिस के मुताबिक ट्रक पर अंडे वाली गत्ते से छुपाकर शराब के कार्टन रखे गए थे। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार खलासी ने बताया कि वह गाजियाबाद से शराब की पेटी लोड कर दरभंगा जा रहा था। आशका जताई जा रही है कि जब्त शराब पंचायत चुनाव में खपाने के लिए भेजी गई थी। शराब धंधेबाजों ने दरभंगा तक सुरक्षित शराब की खेप पहुंचाने के एवज में ट्रक चालक व खलासी को इनाम स्वरूप 25-25 हजार रुपये दिया था। थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने बताया कि छापेमारी के दौरान 2240 लीटर शराब जब्त की गई। वहीं खलासी को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

कांटी में 1944 बोतल शराब बरामद

काटी पुलिस ने मधुबन गाव स्थित सुनील राय, सुजीत राय व उमेश राय के पोल्ट्री फार्म पर छापेमारी 1944 बोतल शराब बरामद की। थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि बरामद शराब की मात्रा1327लीटर 980 मिली है। शराब अरुणाचल प्रदेश निíमत है। छापेमारी में शराब लदी मैजिक गाड़ी, सेंट्रो कार, सुजुकी कार व एक ट्रक भी जब्त की गई। छापेमारी की भनक पाकर धंधेबाज फरार हो गए। मामले में नामजद प्राथमिकी दर्ज करने व गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी