पश्चिम चंपारण में 220 बोतल शराब जब्त, एक धंधेबाज को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूचना के आलोक में त्वरित कार्यवाही करते हुए सीमावर्ती मछहा चौक पर पुलिस टीम द्वारा जांच शुरू की गई। जहां मोटरसाइकिल पर बोरा में रखकर 220 बोतल बंटी बबली देशी शराब ले जाने के आरोप में अमित निषाद पिता योगेंद्र निषाद निवासी हथुअहवा थाना भितहा को गिरफ्तार किया गया।

Dharmendra Kumar SinghMon, 02 Aug 2021 04:02 PM (IST)
पश्‍च‍िम चंपारण में पुल‍िस ग‍िरफ्त में शराब धंधेबाज। जागरण

पश्चिम चंपारण, जासं। स्थानीय पुलिस ने थाना क्षेत्र के म'छहा चौक पर चेकिंग के दौरान बोरे में रखी शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया। प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि एक धंधेबाज यूपी से शराब का खेप लेकर बिहार में प्रवेश करने वाला है। सूचना के आलोक में त्वरित कार्यवाही करते हुए सीमावर्ती म'छहा चौक पर पुलिस टीम द्वारा जांच शुरू की गई। जहां मोटरसाइकिल पर बोरा में रखकर 220 बोतल बंटी बबली देशी शराब ले जाने के आरोप में अमित निषाद पिता योगेंद्र निषाद निवासी हथुअहवा थाना भितहा को गिरफ्तार किया गया । उसकी बाइक भी जब्त कर ली गई। उसके खिलाफ मद्यनिषेध कानून के अंतर्गत भितहा थाना कांड संख्या 113/2021 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि शराब के धंधेबाज एवं शराबियों की धर पकड़ के लिए खिलाफ सीमांचल के सभी मुख्य मार्गों पर प्रतिदिन जांच अभियान चलाया जा रहा है।

शराब धंधेबाज ने किया थाने में समर्पण

बथवरिया थाना क्षेत्र के चन्द्रहा रूपवलिया पंचायत में एक वर्ष पूर्व भारी मात्रा में शराब पकड़ा गई थी। मामले की जानकारी देते हुए थाना ध्यक्ष संजय कुमार यादव ने बताया कि कांड संख्या 238/20में कांड दर्ज की गई थी। जिसके आलोक में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी। पुलिस के दबाव के चलते आरोपी जितेंद्र कमकर पिता धनराज प्रसाद ने सोमवार को थाना में समर्पण कर दिया। जहां से पुलिस ने उसे जेल भेज दिया।

दो लीटर शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

शराब धंधेबाज व शराबियों के खिलाफ अभियान में पुलिस छापेमारी कर खुटिया गांव से दो लीटर शराब के साथ धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि रमेश मांझी के घर से दो लीटर चुलाई शराब बरामद की गई है। इस मामले में कांड दर्ज कर आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.