Bihar Lockdown के उल्लंघन में 184 वाहन चालकों पर मुजफ्फरपुर में जुर्माना, 13 दुकानें सील

Bihar Lockdown News Today बिना मास्क के घूमने वाले 305 लोगों से 15250 रुपये वसूला जुर्माना। चार मुकदमें दर्ज पांच लोगों को किया गया गिरफ्तार। बिना काम सड़कों पर घूम रहे बाइक सवारों पर जुर्माना किया गया ।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 10:20 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 10:20 AM (IST)
Bihar Lockdown के उल्लंघन में 184 वाहन चालकों पर मुजफ्फरपुर  में जुर्माना, 13 दुकानें सील
ट्रिपल लोडिंग कर घूम रहे युवकों पर डंडे चटकाए गए।

मुजफ्फरपुर, जासं। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लगाए गए लॉकडाउन का सख्ती से अनुपालन कराने के लिए तीसरे दिन शुक्रवार को भी जिले के विभिन्न इलाकों में पुलिस सख्त रही। शहर के विभिन्न चौराहों पर सुबह 11 बजे के बाद ही पुलिस सक्रिय हो गई और आने-जाने वालों की जांच की। बिना काम सड़कों पर घूम रहे बाइक सवारों पर जुर्माना किया गया। वहीं, ट्रिपल लोडिंग कर घूम रहे युवकों पर डंडे चटकाए गए। 

इस बारे में ज‍िले के एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि बिना मास्क लगाए 305 लोगों से 15,250 रुपये जुर्माना वसूला गया। लॉकडाउन का उल्लंघन कर वाहन चलाने वाले 184 लोगों से एक लाख 32 हजार पांच सौ रुपये जुर्माना वसूला गया। वहीं, चार मामले दर्ज किए गए। साथ ही पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। विभिन्न जगहों पर 13 दुकानें सील की गईं। शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में चलाए गए अभियान के दौरान मास्क नहीं पहनने वाले 18 लोगों से 900 रुपये और वाहन चलाने वाले 17 लोगों से 14,500 रुपये जुर्माना वसूला गया। बता दें कि शहरी क्षेत्र में पूर्व के दो दिनों की तुलना में लोग खुद से ही सड़क पर अब कम निकल रहे हैं। ज‍िससे की वे पुलि‍स का श‍िकार होने से बच सकें। 

सीएमओ समेत पांच हुए संक्रमित

मुजफ्फरपुर : अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी समेत विभाग के पांच अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जानकारी के अनुसार एसीएमओ के अलावा, सिविल सर्जन कार्यालय में कार्यरत चिकित्सा अधिकारी, केयर इंडिया के अधिकारी, यूनिसेफ के जिला कॉओडिनेटर व स्वास्थ्य विभाग के जिला मूल्यांकन अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। संक्रमण के कारण प्रशासनिक कार्य प्रभावित हो रहा है। सिविल सर्जन डॉ. एसके चौधरी ने बताया कि कुछ डाटा ऑपरेटर संक्रमित हुए थे। सभी अब आकर अपने काम को संभाल चुके हैं जो संक्रमित अधिकारी हैं उनकी स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है।  

chat bot
आपका साथी