कुढ़नी में तेल टैंकर से 172 कार्टन शराब बरामद

कुढ़नी थाना पुलिस ने बुधवार की रात चंद्रहट्टी में फोरलेन किनारे खड़ी तेल टैंकर को संदेह के आधार पर तलाशी ली।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 01:41 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 01:41 AM (IST)
कुढ़नी में तेल टैंकर से 172 कार्टन शराब बरामद
कुढ़नी में तेल टैंकर से 172 कार्टन शराब बरामद

मुजफ्फरपुर: कुढ़नी थाना पुलिस ने बुधवार की रात चंद्रहट्टी में फोरलेन किनारे खड़ी तेल टैंकर को संदेह के आधार पर तलाशी ली। इस दौरान टैंकर की केबिन में छुपाकर रखी गई 172 कार्टन शराब बरामद की गई। पुलिस ने तेल टैंकर को जब्त कर लिया है। टैंकर पर यूपी का नंबर प्लेट लगा हुआ है। थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने बताया कि पुलिस को आते देख चालक वहा से भाग निकला। टैंकर के पेपर की जाच की जा रही है। शराब अधिनियम के तहत गाड़ी मालिक एवं चालक पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

देसी शराब के साथ गिरफ्तार

मोतीपुर पुलिस ने पहाड़चक गाव में गुप्त सूचना पर छापेमारी कर 10 लीटर देसी शराब के साथ धंधेबाज विजय भगत को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

हथौड़ी में एंबुलेंस से 505 लीटर शराब जब्त

हथौड़ी थाना क्षेत्र के परमजीवर दुर्गा मंदिर के निकट से गुप्त सूचना पर पटना की टीम ने एक एंबुलेंस को पकड़ा। जांच में उसपर लदी 505 लीटर शराब जब्त की गई। एंबुलेंस यूपी नंबर बताया गया है। टीम ने हथौड़ी पुलिस को एंबुलेंस एवं शराब की जब्ती सूची बनाकर सौंप दी। जानकारी के मुताबिक गुरुवार को पटना टीम को गुप्त सूचना मिली कि परमजीवर दुर्गा मंदिर के निकट एंबुलेंस से शराब की बड़ी खेप पहुंच रही है। सूचना के आधार पर सíवलास टीम ने गाड़ी का पीछा कर परमजीवर में पकड़ा जिसपर लदी विभिन्न ब्रांडों की 505 लीटर शराब जब्त की गई। सूचना पर पहुंची हथौड़ी पुलिस ने सभी सामान की जब्ती सूची बना प्राथमिकी दर्ज की। थानाध्यक्ष विनोद दास ने बताया कि छापेमारी दल को देख धंधेबाज एवं चालक फरार हो गए। धंधेबाज का पता लगाया जा रहा है।

बंद घर से 22 कार्टन शराब बरामद

गायघाट थाना क्षेत्र के जारंग डीह गाव के बरई टोला से पुलिस ने छापेमारी कर एक बंद पड़े घर से 25 कार्टन शराब बरामद की है। प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर उक्त गाव से छापेमारी कर विभिन्न ब्राड की 25 कार्टन शराब बरामद की। घर जयमंगल मंडल का है जो वर्षो से बंद पड़ा था। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

chat bot
आपका साथी