मुजफ्फरपुर के मुखिया प्रत्याशी की शराब पार्टी में गिरफ्तार 15 आरोपितों को भेजा गया जेल

मुखिया पद की प्रत्याशी वंदना देवी के पुत्र गोलू कुमार सहित 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया। छापेमारी के दौरान पकड़ाए 15 युवकों में से सात नशे में धुत्त मिले। इनमें प्रकाश कुमार साह किशन राम चंदन कुमार सुधीर कुमारराकेश ठाकुर मुकेश कुमार व सत्यम कुमार शामिल है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 11:30 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 11:30 AM (IST)
मुजफ्फरपुर के मुखिया प्रत्याशी की शराब पार्टी में गिरफ्तार 15 आरोपितों को भेजा गया जेल
गिरफ्तार लोगों में सात मिले नशे में धुत्त, दो बोतल शराब, सोडा वाटर, गिलास व हथियार बरामद।

मुजफ्फरपुर, जासं। अहियापुर थाना के सहबाजपुर पंचायत की मुखिया प्रत्याशी वंदना देवी के पति सुनील शाही की ओर से आयोजित शराब पार्टी में शामिल 15 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बुधवार को सभी को विशेष कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने सभी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। जेल भेजे जाने वालों में मुखिया प्रत्याशी का पुत्र गोलू कुमार, अहियापुर का सत्यम कुमार, गणेशपुर का किशन राम, नवीन कुमार, सहबाजपुर का साकेत सिंह, सीतामढ़ी जिला के रून्नीसैदपुर थाना के तिलकताजपुर का महेश्वर राय, मधौल गांव का राजकुमार, गुड्डू कुमार, औराई थाना के भादो रसूलपुर का पंकज कुमार, अहियापुर के रसूलपुर सालिम का ऋतिक रोशन, राघोपुर का प्रकाश कुमार साह, हथौड़ी थाना के झिटकहियां का चंदन कुमार, मिठनपुरा थाना के सलेमपुर का सुधीर कुमार, सीतामढ़ी जिले के रीगा थाना के कुसुम बखरी और वर्तमान में रसूलपुर वेणुनगर में किराएदार राकेश ठाकुर व मुकेश कुमार शामिल है। सभी के विरुद्ध पुलिस अवर निरीक्षक वानेश्वर किस्कू ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। 

प्राथमिकी में कहा है कि मंगलवार की रात लगभग 9.15 बजे क्यूआरटी सशस्त्र बल के साथ थाना क्षेत्र में निकले थे। रात के 10.30 बजे सूचना मिली कि मुखिया पद की प्रत्याशी वंदना देवी के पति सुनील शाही ने सीमेंट-छड़ की दुकान पर प्रलोभन देकर अपने पक्ष में मतदान के लिए शराब पार्टी का आयोजन किया है। वरीय अधिकारियों को इसकी सूचना देकर अतिरिक्त पुलिस बलों के साथ सीमेंट-छड़ की उक्त दुकान पर पहुंचा। 10-15 आदमी दुकान के अंदर व बाहर बैठा हुआ था। दुकान की घेराबंदी कर छापेमारी की गई। मुखिया पद की प्रत्याशी वंदना देवी के पुत्र गोलू कुमार सहित 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया। छापेमारी के दौरान पकड़ाए 15 युवकों में से सात नशे में धुत्त मिले। इनमें प्रकाश कुमार साह, किशन राम, चंदन कुमार, सुधीर कुमार,राकेश ठाकुर, मुकेश कुमार व सत्यम कुमार शामिल है। ब्रेथ एनालाइजर से जांच में इनकी शराब पीने की पुष्टि हुई। घटनास्थल से दो बोतल शराब, सोडावाटर, 20 गिलास व तेज हथियार मिले हैं।  

chat bot
आपका साथी