मुजफ्फरपुर के बोचहां में नगालैंड नंबर ट्रक से 144 कार्टन शराब जब्त

त्पाद टीम को सूचना मिली कि उक्त इलाके में शराब की खेप मंगवाई गई है जिसे ठिकाना लगाया जा रहा है। इसपर उत्पाद विभाग की विशेष टीम ने शुक्रवार की देर रात कार्रवाई की। नगालैंड नंबर ट्रक पर लदी शराब जब्त की गई। मिलान करने पर 144 कार्टन शराब मिली।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 09:39 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 09:39 AM (IST)
मुजफ्फरपुर के बोचहां में नगालैंड नंबर ट्रक से 144 कार्टन शराब जब्त
शराब हिमाचल प्रदेश की बनी है जिसे अरुणाचल प्रदेश में बिक्री करनी थी।

मुजफ्फरपुर, जासं। उत्पाद विभाग की टीम ने बोचहां के राघो मझौली में छापेमारी कर एक ट्रक शराब जब्त की है। हालांकि अंधेरे का फायदा उठाते हुए वहां मौजूद आधा दर्जन से अधिक शराब धंधेबाज भाग निकले। उत्पाद अधीक्षक संजय राय ने बताया कि अभियोग दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

बताया गया कि उत्पाद टीम को सूचना मिली कि उक्त इलाके में शराब की खेप मंगवाई गई है, जिसे ठिकाना लगाया जा रहा है। इसपर उत्पाद विभाग की विशेष टीम ने शुक्रवार की देर रात कार्रवाई की। नगालैंड नंबर ट्रक पर लदी शराब जब्त की गई। मिलान करने पर 144 कार्टन शराब मिली। शराब हिमाचल प्रदेश की बनी है जिसे अरुणाचल प्रदेश में बिक्री करनी थी। जांच में पता चला कि उक्त ट्रक पर और शराब थी जिसे शराब धंधेबाजों द्वारा टीम के आने के पूर्व ठिकाना लगा दिया गया था। बताया गया कि ट्रक पर आइसक्रीम के लकड़ी निर्मित चम्मच के बंडल के नीचे शराब छिपाकर लाई गई थी।

जब्त स्प्रिट से नकली शराब बनाने की थी तैयारी, धंधेबाजों की गिरफ्तारी को छापेमारी

जासं, मुजफ्फरपुर : मोतीपुर इलाके में दो दिन पूर्व भारी मात्रा में जब्त स्प्रिट से नकली शराब बनाया जाता। इस दिशा में पुलिस को कुछ जानकारी मिली है। जिसपर विभिन्न जगहों पर छापेमारी की जा रही है। बता दें कि दो दिन पूर्व मोतीपुर इलाके के एक लाइन होटल पर खड़े ट्रक से छह हजार लीटर स्प्रिट जब्त की गई थी। कहा जा रहा कि इससे पांच ट्रक नकली शराब बनाकर जिले के अलावा मोतिहारी व आसपास के जिलों में आपूर्ति की जाती। इस धंधे से जुड़े धंधेबाजों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम कार्रवाई कर रही है। हालांकि शनिवार की देर शाम तक चली छापेमारी में टीम को कामयाबी नहीं मिली है।  

chat bot
आपका साथी