मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा में रिटायर्ड अधिकारी के घर से 13 लाख की चोरी

पुलिस की तमाम गश्ती व्यवस्था को धता बताते हुए शातिर चोरों ने मिठनपुरा थाना क्षेत्र के मदनानी गली में उद्योग विभाग के रिटायर्ड अधिकारी के घर को निशाना बनाया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 01:56 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 01:56 AM (IST)
मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा में रिटायर्ड अधिकारी के घर से 13 लाख की चोरी
मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा में रिटायर्ड अधिकारी के घर से 13 लाख की चोरी

मुजफ्फरपुर। पुलिस की तमाम गश्ती व्यवस्था को धता बताते हुए शातिर चोरों ने मिठनपुरा थाना क्षेत्र के मदनानी गली में उद्योग विभाग के रिटायर्ड अधिकारी के घर को निशाना बनाया। चोरों ने उनके बंद घर से नकदी, जेवरात समेत करीब 13 लाख से अधिक की संपत्ति की चोरी कर ली। मामले में रिटायर्ड अधिकारी अरुण कुमार द्विवेदी के पुत्र कुमार दीपक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। मिठनपुरा थानाध्यक्ष भागीरथ प्रसाद ने बताया कि देर रात चोरी की सूचना पर गश्ती पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच की थी। उनके घर में कोई नहीं था। परिचित के द्वारा ताला लगवा दिया गया था। आसपास में लगे सीसी कैमरे को खंगाला जा रहा है, ताकि चोरों की गिरफ्तारी की जा सके।

बताया गया कि 21 सितंबर को अचानक घर बंद कर सपरिवार गुजरात के अहमदाबाद चले गए थे। वहा गृहस्वामी के दामाद की मौत हो गई थी। मकान में एक किरायेदार दूसरे फ्लैट में है। इसी बीच शनिवार की देर रात उनके घर में चोरी को अंजाम दिया गया। किरायेदार द्वारा उनलोगों को सूचना दी गई। इसके बाद उसी समय उन्होंने एसएसपी को इसकी जानकारी दी। मिठनपुरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच की। रविवार की शाम अहमदाबाद से रिटायर्ड अधिकारी के पुत्र व पुत्री मुजफ्फरपुर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने पुलिस को लिखित दिया। बता दें कि शहरी क्षेत्र में लगातार चोरी की घटनाएं हो रही हैं। मगर पुलिस की तरफ से चोरों पर नकेल कसने की दिशा में ठोस कवायद नहीं की जा रही है। मोतीपुर के बरजी गांव में घर से हजारों की चोरी

मोतीपुर थाना क्षेत्र के बरजी गाव में बीती रात चोरों ने भूखलू पंडित के घर से मोबाइल फोन व चार हजार रुपये चोरी कर लिए। उन्होंने थाने में शिकायत की है। इसमें कहा है कि वह सपरिवार सो रहे थे। इसी दौरान चोर घर के पीछे से छत के रास्ते घुसे और कमरे रखे शर्ट की जेब से चार हजार रुपये व मोबाइल चोरी कर लिया। उनकी नींद खुली तो जबतक कुछ समझ पाते चोर भाग निकले। शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंचे। पुलिस जाच कर रही है।

chat bot
आपका साथी