कोचिंग को निकला व्यवसायी का पुत्र लापता

पीयर थाना क्षेत्र के तेपरी गांव के व्यवसायी अविनाश चंद्र का 12 वर्षीय पुत्र बलवीर चंद्र उर्फ वीर रहस्यमय तरीके से लापता हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 01:26 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 01:26 AM (IST)
कोचिंग को निकला व्यवसायी का पुत्र लापता
कोचिंग को निकला व्यवसायी का पुत्र लापता

मुजफ्फरपुर : पीयर थाना क्षेत्र के तेपरी गांव के व्यवसायी अविनाश चंद्र का 12 वर्षीय पुत्र बलवीर चंद्र उर्फ वीर रहस्यमय तरीके से लापता हो गया। वह बुधवार दोपहर दो बजे बहन के साथ कोचिंग गया था। इसके बाद लौटकर घर नहीं आया। स्वजनों ने खोजबीन में पता नहीं चलने पर सदर थाना में शिकायत दर्ज कराई। थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार सिन्हा ने कहा कि छानबीन की जा रही है। घटना के बाद परिवार में दहशत का माहौल है। अनहोनी की आशंका से स्वजन चिंतित हैं। लापता छात्र वीर के मामा अनमोल कुमार ने बताया कि वह पांचवीं कक्षा में पढ़ता है। वर्तमान में वह बहन व मां के साथ सदर थाना के सुभाष नगर रोड नंबर आठ में रहता है। उसके पिता गांव में रहकर व्यवसाय करते हैं।

खेलने के दौरान हो गया लापता : मामा ने बताया कि उसकी बहन कोचिंग पढ़ने लगी। वहीं पर हॉस्टल के छात्रों के साथ वीर खेलने लगा। इसी दौरान वह अचानक से लापता हो गया। कोचिंग समाप्त होने के बाद बहन ने उसे खोजा, लेकिन वह नहीं मिला। घर जाकर स्वजनों को जानकारी दी। हॉस्टल के छात्रों से स्वजन ने पूछताछ की तो बताया कि खेलने के दौरान ही वह अचानक लापता हो गया। उसे किसी ने नहीं देखा।

-----------

चार माह पूर्व हुआ था विवाद : स्वजनों ने बताया कि चार माह पूर्व सीतामढ़ी के एक परिचित व्यक्ति से विवाद हुआ था। इतने दिनों तक उसने एक बार भी हाल-चाल नहीं पूछा, लेकिन वीर के लापता होने के आधा घंटे बाद उसकी कॉल आई और हालचाल पूछने लगा। स्वजनों ने उसी व्यक्ति पर अपहरण की आशंका जताते हुए पुलिस में शिकायत भी की है।

chat bot
आपका साथी