उत्पाद विभाग की छापेमारी में शराब के साथ एक गिरफ्तार

उत्पाद विभाग की टीम ने सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर इलाके से अमन कुमार को आठ लीटर शराब व बाइक के साथ गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 01:47 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 01:47 AM (IST)

उत्पाद विभाग की छापेमारी में
शराब के साथ एक गिरफ्तार
उत्पाद विभाग की छापेमारी में शराब के साथ एक गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : उत्पाद विभाग की टीम ने सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर इलाके से अमन कुमार को आठ लीटर शराब व बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला कि वह शराब लेकर होम डिलीवरी के लिए निकला था। इसी बीच गुप्त सूचना पर उसे दबोच लिया गया। अभियोग दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मोतीपुर में नकली शराब बरामद, एक हिरासत में

मोतीपुर पुलिस ने बुधवार को सेंदुवारी गजसिंह गाव में छापेमारी कर भारी मात्रा में नकली शराब बरामद की। इस दौरान धंधे बाज तो भाग निकला, लेकिन संदेह के आधार पर पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया।

पुलिस को सूचना थी कि रामईश्वर भगत के घर में पिकअप से शराब उतार कर रखी गई है। सूचना के बाद पुलिस बलों ने उसके घर पर छापेमारी की। इस दौरान 14 कार्टन नकली शराब बरामद की गई। धंधेबाज मौके पर भाग निकला। इसके बाद पुलिस ने शिव मंगल सहनी के घर पर छापेमारी की जहां से शराब की कुछ बोतल बरामद की गई। संदेह के आधार पर एक व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि धंधेबाजों को चिह्नित कर धर पकड़ को छापेमारी की जा रही है।

12 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार

बोचहा थाना क्षेत्र के मझौली मार्केट के समीप पुलिस ने 12 बोतल शराब के साथ धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान गुड्डू पासवान के रूप में हुई है। यह कार्रवाई पुलिस ने सादे लिवास में शराब खरीदने के बहाने की। थानाध्यक्ष राजेश रंजन ने बताया कि शराब के साथ गिरफ्तार धंधेबाज को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी