गायघाट में 118 कार्टन शराब बरामद, नदी में कूदकर भागा धंधेबाज

बेनीबाद ओपी क्षेत्र के काटा गाव से पुलिस ने 118 कार्टन शराब बरामद की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 01:27 AM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 01:27 AM (IST)
गायघाट में 118 कार्टन शराब बरामद, नदी में कूदकर भागा धंधेबाज
गायघाट में 118 कार्टन शराब बरामद, नदी में कूदकर भागा धंधेबाज

मुजफ्फरपुर : बेनीबाद ओपी क्षेत्र के काटा गाव से पुलिस ने 118 कार्टन शराब बरामद की। प्रशासन की सख्ती के बावजूद शराब धंधेबाज नायाब तरीका अपनाकर शराब की तस्करी में लगे हैं। बेनीबाद ओपी प्रभारी राजकुमार ने बताया कि एक मिनी ट्रक में पुराने फर्नीचर का सामान लोड कर उसके पीछे तहखाना बनाकर शराब कार्टन रखे गए थे। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर काटा चौक के समीप से शराब बरामद की। वहीं, पुलिस की गाड़ी देख धंधेबाज व ट्रक चालक नदी में कूद कर भागने में सफल रहे। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

फरार शराब धंधेबाज गिरफ्तार

मीनापुर थाना क्षेत्र के धारपुर गाव से शराब धंधेबाज रामआश्रय सहनी को गिरफ्तार कर मीनापुर पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया। थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि वह बहुत दिनों से फरार चल रहा था।

शराब के नशे में कार सवार पांच लोग गिरफ्तार

कथैया पुलिस ने जसौली शाही चौक के समीप से गुरूवार की रात शराब के नशे में कार सवार पाच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जाच मे शराब पीने की पुष्टि होने के बाद सभी को जेल भेज दिया गया। गिरफ्तार लोगों में बरूराज थाना के पकडी निवासी मनीष कुमार दुबे, अमित कुमार, दीनबंधु सिंह, साहेबगंज थाना के बैतापुर निवासी सुमित कुमार सिंह व टुनटुन सिंह शामिल हैं। कार को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

250 लीटर स्प्रिट बरामद

मोतीपुर थाना के मोरसंडी स्थित बूढ़ी गंडक नदी किनारे से पुलिस ने जमीन के अंदर ड्रम में छुपाकर रखी 250 लीटर स्प्रिट बरामद की। वहीं, धंधेबाज फरार हो गया। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि धंधेबाज को चिह्नित कर प्राथमिकी की कवायद शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी