पश्‍च‍िम चंपारण में कार की डिक्की से 113 लीटर विदेशी शराब जब्त, चालक गिरफ्तार

पश्‍च‍िम चंपारण में शराब पीने और बेचने वाले काफी सक्र‍िय हैं। आए द‍िन छापेमारी में शराब जब्‍त करने की कार्रवाई चल रही है। सूबे में शराबबंदी होने के बावजूद तस्‍कर शराब की खरीद ब‍िक्री कर रहे हैं। पुल‍िस व‍िभाग की ओर से नकेल कसने के ल‍िए अभ‍ियान चलाया जा रहा।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 03:40 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 03:41 PM (IST)
पश्‍च‍िम चंपारण में कार की डिक्की से 113 लीटर विदेशी शराब जब्त, चालक गिरफ्तार
पश्‍च‍ि‍म चंपारण में शराब धंधेबाजों पर कार्रवाई, शराब जब्‍त। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पश्‍च‍ि‍म चंपारण (नौतन), जासं। थाना क्षेत्र के दक्षिण तेल्हुआ पंचायत में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर एक कार से 113 लीटर विदेशी शराब को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं शराब धंधेबाजों के तलाश में छापेमारी कर रही है। बताया जाता है कि बरियारपुर से कर से विदेशी शराब का खेप मंगलपुर बाजार से होते हुए पूर्वी चंपारण की ओर जा रही है। पुलिस ने कार को रोककर तलाशी ली, तो शराब बरामद की गई। गिरफ्तार चालक विकास उर्फ रवि कुमार ने पुलिस के सामने कबूल किया कि बरियारपुर गांव के जितेंद्र यादव से विदेशी शराब की खरीद कर वापस लौट रहा था। मामले में थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर धंधेबाज के खिलाफ छापेमारी शुरू कर दी गई है। जल्द ही धंधेबाज सलाखों के पीछे होगा। पश्‍च‍ि‍म चंपारण में शराब धंधेबाजोंं पर कार्रवाई के ल‍िए व‍िभाग की ओर से लगातार कार्रवाई जारी है।

39 बोतल देसी शराब व बाइक जब्त

पिपरासी। धनहा पुलिस ने 39 बोतल देसी शराब एवं बाइक जब्त की है । पुलिस को देख कर बाइक और शराब छोड़कर धंधेबाज फरार हो गया। हालांकि धंधेबाज को पुलिस चिन्हित कर उसको गिरफ्तार करने को लेकर छापेमारी कर रही है । धंधेबाज के विरुद्ध नई उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

11 बोतल देसी शराब के साथ धंधेबाज गिरफतार

पिपरासी। थाना क्षेत्र स्थित अर्जुनही बार्डर से 11 बोतल देसी शराब के साथ एक धंधेबाज को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष राजीव कुमार सिन्हा ने बताया कि मंझरिया पंचायत के पिपरिया गांव निवासी उदयभान कुशवाहा को 11 बोतल देसी शराब के साथ अर्जुनही बार्डर से गिरफ्तार किया गया है। वह यूपी से शराब लेकर आ रहा था। उसके विरुद्ध नई उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर शनिवार को न्यायिक हिरासत में बेतिया भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी