मीनापुर के राशिद हत्याकांड में 11 नामजद

मीनापुर थाना क्षेत्र के तुर्की पुरानी घारारी गाव में शुक्रवार की अलसुबह हुई राशिद की हत्या मामले में उसके भाई शादाब ने लालू चौधरी शेखर चौधरी रामू चौधरी सहित 11 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 02:11 AM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 02:11 AM (IST)
मीनापुर के राशिद हत्याकांड में 11 नामजद
मीनापुर के राशिद हत्याकांड में 11 नामजद

मुजफ्फरपुर। मीनापुर थाना क्षेत्र के तुर्की पुरानी घारारी गाव में शुक्रवार की अलसुबह हुई राशिद की हत्या मामले में उसके भाई शादाब ने लालू चौधरी, शेखर चौधरी, रामू चौधरी सहित 11 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें लालू चौधरी और शेखर चौधरी को पुलिस ने कल ही गिरफ्तार कर लिया था। थानाध्यक्ष राज कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है। बता दें कि सिवाईपट्टी थाना के भगवान छपरा गांव निवासी मो. नूर आलम के 23 वर्षीय पुत्र मो. राशिद आलम की तुर्की पुरानी घरारी गांव में चोरी के आरोप में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। उसका शव लालू चौधरी के आवास से बरामद हुआ था।

हथौड़ी में रिक्शा चालक हत्याकांड में दो नामजद : हथौड़ी थाना क्षेत्र के ताराजीवर गाव में रिक्शा चालक की हुई हत्या मामले में दो को नामजद एवं चार अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्राथमिकी में मृतक की पत्नी मंजू देवी ने नरमा पश्चिमी निवासी रामबाबू सिंह एवं उसके पुत्र राजन कुमार को नामजद एवं चार अज्ञात को आरोपित किया है। उसने अपने बयान में कहा है कि दो दिन पहले रामबाबू सिंह से बकझक हुई थी जिसमें उसने धमकी दी थी कि दो दिन में तुम बोलने के काबिल नहीं रहेगा। दूसरे दिन ही पति की हत्या हो गई। विदित हो कि शुक्रवार की सुबह ताराजीवर मन से मृतक सुशील सहनी की लाश बरामद हुई थी। किसी ने उसकी हत्या कर शव को ठिकाने लगाने हेतु मन में फेंक दिया था। लाश बरामद करने गईं हथौड़ी पुलिस को आक्रोशित मृतक के परिजनों ने बंधक बना लिया था।

chat bot
आपका साथी