सीतामढ़ी: बथनाहा में मोबाइल दुकानदार से 10 लाख की लूट, नानपुर में भी अपराधियों ने बाइक व 10 हजार रुपये लूटे

Sitamarhi News बथनाहा में हथियार के बल पर अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम। नेपाली करेंसी को एक्सचेंज कर सीतामढ़ी से लौटते समय हुई घटना। वहीं नानपुर में भी व्यवसायी से बाइक व 10 हजार रुपये लूटे ।

By Murari KumarEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 08:45 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 08:45 PM (IST)
सीतामढ़ी: बथनाहा में मोबाइल दुकानदार से 10 लाख की लूट, नानपुर में भी अपराधियों ने बाइक व 10 हजार रुपये लूटे
(प्रतीकात्मक तस्वीर) बथनाहा में मोबाइल दुकानदार से 10 लाख की लूट

सीतामढ़ी, जेएनएन। बथनाहा थाना क्षेत्र के सोनबरसा-सीतामढ़ी एनएच 77 के उपमन्यु पाठशाला के समीप सोमवार की शाम बाइक सवार दो अपराधियों ने हथियार के बल पर सोनबरसा के  मोबाइल दुकानदार से 10 लाख रुपये लूट लिए। पुलिस जांच कर रही है।

 सोनबरसा थाना क्षेत्र के जयनगर निवासी व्यवसायी राजू कुमार सीतामढ़ी से नेपाली करेंसी को भारतीय रुपये में बदलकर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान घात लगाए अपराधियों ने पीछा कर वारदात को अंजाम दिया। सूचना पर जब तक बथनाहा पुलिस पहुंचती, अपराधी भाग निकले। राजू जयनगर बाजार में मोबाइल की दुकान चलाने के अलावा नेपाली व भारतीय रुपये के एक्सचेंज का काम भी करते हैं। थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया है कि जांच की जा रही है।

 उधर, नानपुर थाना क्षेत्र के रायपुर-धाधी पथ में सियारी चिमनी के पास रविवार की देर रात तीन बदमाशों ने पिस्तौल दिखाकर जूता-चप्पल व्यवसायी इरफान रजा से बाइक, 10 हजार रुपये व दो मोबाइल लूट लिया। अपराधी लूटी गई बाइक से भाग निकले। नानपुर थानाध्यक्ष राम प्रवेश उरांव ने बताया कि सूचना पर कई जगहों पर छापेमारी की गई। हालांकि, इस संबंध में आवेदन नहीं मिला है। 

chat bot
आपका साथी