अलग-अलग मामले में तीन भेजे गए जेल

संवाद सूत्र हवेली खड़गपुर(मुंगेर) खड़गपुर थाना पुलिस ने अलग-अलग मामले में तीन लोगों को गिर

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 11:15 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 11:15 PM (IST)
अलग-अलग मामले में तीन भेजे गए जेल
अलग-अलग मामले में तीन भेजे गए जेल

संवाद सूत्र, हवेली खड़गपुर(मुंगेर) : खड़गपुर थाना पुलिस ने अलग-अलग मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष धीरेंद्र पांडे ने बताया कि मोबाइल छिनतई मामले में खुदिया गांव के शरण राजकुमार को पूछताछ के बाद जेल भेजा दिया गया है। वही बाइक छिनतई मामले में भागलपुर जिले के बाबरगंज थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव के दुर्गेश कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। वहीं बरुई गांव में हुए मारपीट मामले के नामजद आरोपित करुण कुमार पासवान उर्फ गौतम कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

----------------------

महिला के साथ दु‌र्व्यवहार करने मामले में केस दर्ज

संवाद सूत्र, हवेली खड़गपुर (मुंगेर): थाना क्षेत्र के मुजफ्फरगंज गांव में चुनावी रंजिश को लेकर महिला के साथ दु‌र्व्यवहार किए जाने के मामले में छह लोगों के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है। थानाध्यक्ष धीरेंद्र पांडे ने बताया कि आवेदिका किरण देवी की ओर से दिए गए आवेदन के आलोक में मुजफ्फरगंज गांव के कुंदन मंडल, चंदन मंडल, नेपल मंडल, सेफल मंडल, जय कांत तांती, सदन मंडल के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है। मामला चुनावी रंजिश से जुड़ा हुआ है।

सड़क दुर्घटना में महिला सहित दो जख्मी

संवाद सूत्र, मुंगेर : सफियासराय ओपी इलाके के श्याम किशोर कुवर के 20 वर्षीय पुत्र सुकेश कुमार की सड़्क हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इसके बाद स्वजनों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। जख्मी ने बताया घर से किराना की दुकान जा रहे थे, तभी लखीसराय की ओर से आ रही ट्रक ने टक्कर मार दिया जिससे दूर फेंका गया। चुनाव कराने के लिए जा रहे एक शिक्षक को बाइक सवार ने सीधी टक्कर मार दी। इसके बाद स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। शनिवार को कासिम बाजार के मोहन प्रसाद वर्मा खड़गपुर चुनाव कराने के लिए जा रहे थे। बरियारपुर के समीप एक बाइक सवार ने सीधी टक्कर मार दिया। शिक्षक गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

सरकार के कार्यों से कराया रूबरू

संसू, मुंगेर : तारापुर विधानसभा उप चुनाव में जहानाबाद सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी ने एनडीए प्रत्याशी राजीव कुमार सिंह के समर्थन में कई गांव का दौरा किया। उन्होंने मुख्यमंत्री के कार्यों से लोगों को रूबरू कराया। सांसद ने कहा कि एनडीए की सरकार में हर तरफ विकास हो रहा है। आज लोग पूरी तरह महफूज हैं। राजद के कार्यकाल में शाम के बाद लोगों का निकलना मुश्किल था। सांसद पिछड़े व दलित इलाकों का दौरा कर मुख्यमंत्री के कार्यों को जनता से अवगत करा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी