अलग-अलग स्थानों पर नदी में दो डूबे, तलाश जारी

थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों पर दो लोग नदी में डूब गए। दोनों की तलाश स्थानीय ग्रामीण व गोताखोरों द्वारा की जा रही है। थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों पर दो लोग नदी में डूब गए। दोनों की तलाश स्थानीय ग्रामीण व गोताखोरों द्वारा की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 11:28 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 11:28 PM (IST)
अलग-अलग स्थानों पर नदी में दो डूबे, तलाश जारी
अलग-अलग स्थानों पर नदी में दो डूबे, तलाश जारी

मुंगेर। थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों पर दो लोग नदी में डूब गए। दोनों की तलाश स्थानीय ग्रामीण व गोताखोरों द्वारा की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक क्षेत्र के कौड़िया पंचायत अंतर्गत सोनमणीचक गांव निवासी महेंद्र तांती (54) शौच करने के लिए घर के समीप ही स्थित अगैया नदी के किनारे गया था, जहां पैर फिसल जाने के कारण वह गहरे पानी में चला गया। प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा शोर मचाने के पश्चात स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए। उसे नदी से खोज निकाले का काफी प्रयास किया गया, लेकिन सफलता नहीं मिली। स्वजनों ने घटना की सूचना खड़गपुर थाना पुलिस को दी और खोज निकालने की गुहार लगाई।

इधर सूचना मिलने के बाद खड़गपुर थाना पुलिस घटनास्थल अगैया नदी पर पहुंची। इसके बाद से डूबे व्यक्ति की तलाश जारी है। समाचार लिखे जाने तक शव नहीं मिला था।

वहीं डूबने की दूसरी घटना बरूई गांव के समीप स्थित गुहिया नदी में हुई। जहां स्नान करने के दौरान बरूई गढीढीह निवासी सोनू कुमार (20) नदी में डूब गया। ग्रामीणों द्वारा डूबे सोनू कुमार की काफी खोजबीन की गई लेकिन अता-पता नहीं चला। स्वजनों ने थाना में आवेदन देकर शव की बरामदगी की गुहार लगाई है। घटना के बाद से स्वजनों के घर में मातम छाया हुआ है।

chat bot
आपका साथी