जख्मी महिला की इलाज के दौरान हुई मौत, एक गिरफ्तार

मुंगेर। शामपुर थाना क्षेत्र के धपरी गांव में आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 07:40 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 07:40 PM (IST)
जख्मी महिला की इलाज के दौरान हुई मौत, एक गिरफ्तार
जख्मी महिला की इलाज के दौरान हुई मौत, एक गिरफ्तार

मुंगेर। शामपुर थाना क्षेत्र के धपरी गांव में आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में गंभीर रूप से जख्मी महिला इंदु देवी की इलाज के दौरान भागलपुर में मौत हो गई। मौत की पुष्टि करते हुए शामपुर थानाध्यक्ष पप्पन कुमार ने बताया कि मामले में धपरी गांव निवासी नामजद आरोपित अमरजीत दास को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। बताते चलें कि चार दिन पूर्व आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट मामले में दोनों पक्षों की ओर से कुल 21 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

-------------------------------------- छत से गिरकर युवक जख्मी, रेफर संवाद सूत्र, हवेली खड़गपुर (मुंगेर): नगर के पश्चिम अजीमगंज मुहल्ले में छत से गिरकर एक युवक जख्मी हो गया। जानकारी के मुताबिक क्षेत्र के पश्चिम अजीमगंज निवासी अमर कुमार अपने छत पर टहल रहे थे। इसी दौरान पैर फिसल जाने के कारण वे छत से नीचे गिर पड़े। जिनके सिर पर काफी चोटें आई हैं। आसपास लोगों के सहयोग से इनका इलाज खड़गपुर अस्पताल में कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए मुंगेर रेफर कर दिया है। हालांकि स्वजनों द्वारा प्राप्त सूचना के मुताबिक मुंगेर से चिकित्सकों ने इन्हें पटना रेफर कर दिया है।

--------------------------- खड़गपुर थाना में नए थानाध्यक्ष ने दिया योगदान संवाद सूत्र हवेली खड़गपुर (मुंगेर): खड़गपुर थाना में नए थानाध्यक्ष के रूप में नीरज कुमार ने बुधवार को अपना योगदान दिया है। इन्होंने बताया कि क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम और विधि व्यवस्था बनाए रखना हमारी पहली प्राथमिकता होगी। छोटी या बड़ी कोई भी समस्या लोगों को यदि उत्पन्न हो तो वैसे लोग थाना निसंकोच पहुंचकर अपनी समस्या को बतावें। ताकि, उसे दूर किया जा सके।

chat bot
आपका साथी