योगनगरी मुंगेर में लॉकडाउन का दिख असर, सड़कों पर पसरा रहा सन्नाटा

मुंगेर । कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 08:36 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 08:36 PM (IST)
योगनगरी मुंगेर में लॉकडाउन का दिख असर, सड़कों पर पसरा रहा सन्नाटा
योगनगरी मुंगेर में लॉकडाउन का दिख असर, सड़कों पर पसरा रहा सन्नाटा

मुंगेर । कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए 15 मई तक लॉकडाउन घोषित किया गया है। गुरुवार को लॉकडाउन के दूसरे दिन मुंगेर मुख्यालय की सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। सुबह में सात बजे से 11 बजे तक खाद्यान्न, फल व सब्जी की दुकानें खुली। कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए अधिकांश लोगों ने मास्क पहन रखे थे। निर्धारित समय पर लोग खरीदारी कर घर की ओर लौट गए। वहीं, लॉकडाउन का सख्ती से अनुपालन कराने के लिए प्रशासनिक अधिकारी भी पूरी तरह से मुस्तैद नजर आ रहे थे। दिन के 11 बजते ही सभी दुकानें बंद करा दी गई। सड़कों पर दिन भर सन्नाटा पसरा रहा।

----------------

प्रत्येक चौक चौराहों पुलिस बल थे मौजूद

लॉकडाउन का सख्ती से अनुपालन के लिए सुबह से पुलिस प्रशासन काफी सजग नजर आ रही थी। बाजार की हर गतिविधि पर प्रशासन की पैनी नजर थी। दिन के 11 बजते ही सभी दुकानों को बंद करा दिया गया। जिसके बाद सड़कों एवं बाजारों में सन्नाटा पसर गया। साथ दिन के 11 बजे के बाद घर से बाहर निकलने बाले लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही थी। जिसके कारण लोग घर से नहीं निकल रहे थे।

-------------------

सब्जी, फल दुकानों पर दिखी भीड़

गुरुवार को सब्जी, फल दुकानों पर लोगों की भीड सबसे अधिक दिखी। लोग सब्जी एवं फल की खरीदारी कर रहे थे। सुबह सात से नौ बजे तक इन दुकानों पर काफी भीड़ उमड़ रही थी। लेकिन दो घंटे के बाद स्थिति सामान्य हो गई। उसके बाद काफी इन दुकानों पर भीड़ कम हो गई।

chat bot
आपका साथी