कार से 650 बोतल शराब बरामद

फोटो - 10 एमयूएन 9 संवाद सहयोगी जमालपुर (मुंगेर) नया रामनगर थाना पुलिस ने सोमवार की दो

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 09:05 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 09:05 PM (IST)
कार से  650 बोतल शराब बरामद
कार से 650 बोतल शराब बरामद

फोटो - 10 एमयूएन 9

संवाद सहयोगी, जमालपुर (मुंगेर) : नया रामनगर थाना पुलिस ने सोमवार की दोपहर पाटम स्थित एक बगीचे में छापामारी कर टाटा विक्टा वाहन को जप्त किया। जप्त वाहन से पुलिस ने 650 बोलत देसी शराब के साथ चार बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया।

शराब बरामदगी की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष राकेश रंजन झा ने कहा कि पुलिस को सूचना मिली थी कि पाटम हाई स्कूल के समीप एक बगीचे में शराब की एक बड़ी खेप चार पहिया वाहन से पहुंचने वाली है। पुलिस ने सूचना पर अपना जाल बिछाया। पहले की तरह सुमो विक्टा गाड़ी आकर बगीचे में लगी और ड्राइवर गाड़ी को लॉक कर कहीं चला गया। इसी बीच पुलिस ने छापामारी की और आसपास के लोगों से पूछा कि यह गाड़ी किसकी है, तो कोई भी ग्रामीण सही जानकारी नहीं दे पाए। इसके बाद पुलिस वाहन को जब्त कर थाना लेकर आ गई।

बताया जाता है कि जब थाना परिसर में सुमो विक्टा गाड़ी संख्या बीआर 11 ई - 0151 गी गहन तलाशी ली गई तो सीट के नीचे चार इंपिरियल ब्लू शराब की बोतल पुलिस को मिली। बताया जाता है कि पुलिस को पक्की सूचना मिली थी कि सुमो विक्टा गाड़ी के ऊपर की बॉडी में शराब की बोतल छिपाकर रखने के लिए अलग से एक तहखाना खाना बना हुआ है। पुलिस ने जब गाड़ी की ऊपरी बॉडी का ढक्कन को खोलकर देखा तो पुलिस कर्मी भी चकित रह गए। गाड़ी की ऊपरी बॉडी के तहखाने में से पुलिस ने 650 बोतल देसी शराब बरामद किया। थानाध्यक्ष राकेश कुमार झा ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है कि सुमो विक्टा वाहन किसके नाम से है और शराब माफिया किसे शराब डिलीवरी देने के लिए पाटम आए हुए थे। थानाध्यक्ष ने कहा कि मामले में शामिल सभी शराब माफियाओं को जल्द ही गिरफतार कर लिया जाएगा। छापामारी में थानाध्यक्ष राकेश रंजन झा के एएसआइ कुश्लेश पांडे सहित जवान शामिल थे। ------------------------

ईस्ट कॉलोनी पुलिस ने शराब के साथ जब्त की बाइक

जमालपुर : ईस्ट कॉलोनी थाना पुलिस ने सात लीटर महुआ शराब के साथ एक बाइक को जब्त कर लिया। हालांकि पुलिस को देख शराब तस्कर भागने में सफल रहा। जिसकी भी पुलिस द्वारा पहचान कर ली गई है। थाना एसएचओ विजय कुमार यादवेंदु ने बताया कि बड़ी आशिकपुर क्षेत्र से रविवार की देर संध्या सात लीटर शराब के साथ एक बाइक को जब्त किया गया है। शराब तस्कर अंधेरे का फायदा उठा भागने में सफल रहा। जिसकी भी पहचान कर ली गई है। शीघ्र ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी