पूर्व मंत्री ने सफाई कर्मियों को दिया सुरक्षा किट

मुंगेर। लौहनगरी जमालपुर में कोरोना संक्रमण की स्थिति दिनोंदिन गंभीर होती जा रही है। ऐसे

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 06:54 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 06:54 PM (IST)
पूर्व मंत्री ने सफाई कर्मियों को दिया सुरक्षा किट
पूर्व मंत्री ने सफाई कर्मियों को दिया सुरक्षा किट

मुंगेर। लौहनगरी जमालपुर में कोरोना संक्रमण की स्थिति दिनोंदिन गंभीर होती जा रही है। ऐसे में कोरोना वारियर्स के रूप में काम करने वाले नगर परिषद के सफाईकर्मियों को पूर्व ग्रामीण कार्य मंत्री शैलेश कुमार ने सुरक्षा किट उपलब्ध कराया, ताकि सफाई कर्मी भय मुक्त होकर अपने दायित्वों का निर्वाहण कर सकें।

पूर्व मंत्री के निर्देश पर जदयू प्रखंड अध्यक्ष दीपक सिंह, गोपाल कृष्ण कुमार, अनिल कुमार यादव, श्रीकांत सज्जू, आलोक कुमार, शैलेंद्र कुमार ने सोमवार को नगर परिषद पहुंचकर कार्यपालक पदाधिकारी पूजा माला एवं सफाई निरीक्षक सतनारायण मंडल की मौजूदगी में सफाई कर्मियों के बीच मास्क, ग्लव्स, साबुन, सैनिटाइजर एवं पीपीई किट का वितरण किया।

जदयू प्रखंड अध्यक्ष ने बताया कि पूर्व मंत्री शैलेश कुमार लगातार जमालपुर के हालात पर नजर बनाए हुए हैं। बीते वर्ष की तरह इस बार भी शहर में कोरोना संक्रमण की स्थिति गंभीर बनी हुई है। इधर, पूर्व मंत्री ने कहा कि जनता का सेवक होने के नाते मेरा दायित्व है कि मैं जनता के सुख-दुख में साथ खड़ा रहूं। जमालपुर शहर की सफाई व्यवस्था की कमान संभालने वाले असली योद्धा सफाई कर्मी हैं, जो बिना संकोच इस महामारी में भी शहर के सफाई व्यवस्था की कमान संभाले हुए हैं। फ्रंट लाइन पर काम करने वाले ऐसे सफाई कर्मियों के लिए सुरक्षा किट का वितरण किया जा रहा है। ताकि, कोरोना के खिलाफ जंग में वे और बेहतर तरीके से अपना योगदान दे सकें। पूर्व मंत्री ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि अनावश्यक घर से ना निकले। सरकारी गाइडलाइन का पालन करें, ताकि स्वयं और अपने परिवार को सुरक्षित रख सकें। इस परिस्थिति में सावधानी ही बचाव है।

chat bot
आपका साथी