असरगंज में चोरी की घटना में हुई वृद्धि

मुंगेर। असरगंज पुलिस की सुस्त कार्यशैली के कारण इन दिनों असरगंज थाना क्षेत्र में चोरी की घटना में लगातार वृद्धि जारी है। एक दो दिनों के अंतराल में लगातार चोर की घटना घट जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Sep 2018 08:36 PM (IST) Updated:Wed, 19 Sep 2018 08:36 PM (IST)
असरगंज में चोरी की घटना में हुई वृद्धि
असरगंज में चोरी की घटना में हुई वृद्धि

मुंगेर। असरगंज पुलिस की सुस्त कार्यशैली के कारण इन दिनों असरगंज थाना क्षेत्र में चोरी की घटना में लगातार वृद्धि जारी है। एक दो दिनों के अंतराल में लगातार चोर की घटना घट जा रही है। यही कारण है कि स्थानीय लोग व व्यापारी वर्ग की नींद गायब हो गई है। लोग चोरी की आशंका से भयाक्रंत रहते है। गौरतलब हो कि विगत पांच दिन पहले मकवा पंचायत के अद्रास गांव के देवकी नंदन पांडेय के घर में दरवाजा तोड़ चोर ने चौदह सौ रुपये नगद सहित जमीन की चोरी कर ली । पनसांय गांव के कन्हैया मंडल , राजू मंडल के घर में हुई चोरी भी इसका ताजा उदाहरण है। बीती रात भी अद्रास गांव देवन पांडे के घर का ताला तोड़कर एक ¨क्वटल धान दो पंखा तथा एक बक्सा लेकर चोर चंपत हो गया । लोगो ने कहा कि पुलिस यदि चौकस रहे तो चोरी की घटना को रोका जा सकता है।

-----------------------------------------------

झाडू लगाकर बीडीओ ने शुरू किया स्वच्छता अभियान

संवाद सूत्र , असरगंज (मुंगेर): प्रखंड कार्यालय में स्वच्छता अभियान की शुरुआत बुधवार को बीडीओ प्रशांत ने झाडू लगाकर किया। अभियान में

रहमतपुर बासा स्थित संत पंथिक विद्या मंदिर के छात्रों ने स्वच्छता मिशन के अभियान में हिस्सा लेकर लोगों को स्वच्छता का संदेश दिया। इस मौके पर बीडीओ ने कहा कि स्वच्छता में ही भगवान का निवास होता है। अभियान में प्रखंड कर्मियों ने भी अपनी सहभागिता निभाई। मौके पर विद्यालय के प्राचार्य प्रवीण कुमार , सहायक शिक्षक सज्जन कुमार , गुडडू कुमार , वरूण शंकर , अजय कुमार , नमन कश्यप आदि थे।

chat bot
आपका साथी