जिला में मिले कोरोना के 291 नए मरीज, एक की मौत

जिला में मिले कोरोना के 291 नए मरीज, एक की मौत

मुंगेर। जिला में कोरोना विस्फोट थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को कोरोना के 291 नए

JagranSun, 25 Apr 2021 08:12 PM (IST)

मुंगेर। जिला में कोरोना विस्फोट थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को कोरोना के 291 नए मरीज मिले हैं। जिसमें 200 पुरुष 91 महिलाएं शामिल हैं। इसके साथ जिला में अब तक मिले पॉजिटिव मरीजों की संख्या 7446 तक पहुंच गया है। कोरोना संक्रमण से जिला में मरने वालों की संख्या 71 तक पहुंच गई है। कोरोना को मात देकर स्वस्थ्य होने वालों की संख्या 4874 हो गई है। जिला एक्टिव मरीजों की संख्या 2502 तक पहुंच गई है। इधर, सिविल सर्जन डॉ. हरेंद्र कुमार आलोक ने बताया कि लोग अब भी लापरवाह बने हुए हैं। घर से निकलते समय मास्क का प्रयोग अवश्य करें। शारीरिक दूरी का सख्ती से पालन करें। भोजन करने से पहले और बाद में हाथों को साबुन से अच्छी तरह धो लें। बहुत जरूरी हो, तभी घर से बाहर निकलें। जिला में रविवार को कोरोना के 291 नए मरीज मिले हैं। जिसमें मुंगेर में 123, जमालपुर में 42, तारापुर में 31, बरियारपुर में 22, असरगंज व धरहरा में 21-21, संग्रामपुर में आठ, टेटिया बम्बर में एक मरीज मिले हैं। वहीं, शंभुगंज का पांच, सुलतानगंज के दो तथा सूर्यगढ़ा व खगड़िया का एक-एक पॉजिटिव केस मिला है। 2502 एक्टिव मरीजों का चल रहा इलाज सिविल सर्जन ने बताया कि वर्तमान समय में जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 2502 है। जिसमें से 16 मरीजों को बेहतर इलाज के लिए जीएनएम स्कूल स्थित कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया है। सिविल सर्जन ने बताया कि बांकी सभी पॉजिटिव मरीजों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। सभी संक्रमित मरीजों के संपकों की सूची तैयार कर उनकी जांच कराई जा रही है।

हवेली खड़गपुर : रविवार को कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में एकबार फिर कमी देखने को मिली । रविवार को कुल 213 लोगों की कोरोना जांच की गई। जिसमें 30 कोरोना संक्रमित पाए गए । सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हवेली खड़गपुर के प्रबंधक उमेश कुमार ने बताया कि रविवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हवेली खड़गपुर में कुल 213 लोगों की करोना जांच की गई। जिसमें 30 लोग संक्रमित पाए गए।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.