प्रेमी अपनी प्रेमिका को कुछ इस तरह करनेवाला था प्रपोज, लेकिन हुआ एेसा कि...

मुंगेर के एक कॉलेज में प्रेमी ने प्रेमिका को प्रपोज करने का अनोखा तरीका अपनाया। उसने कॉलेज कैंपस में तीन हजार रुपये के चॉकलेट्स-बिस्किट्स से सजावट की। लेकिन उसके अरमान अधूरे रहे।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Wed, 23 Oct 2019 11:45 AM (IST) Updated:Wed, 23 Oct 2019 07:10 PM (IST)
प्रेमी अपनी प्रेमिका को कुछ इस तरह करनेवाला था प्रपोज, लेकिन हुआ एेसा कि...
प्रेमी अपनी प्रेमिका को कुछ इस तरह करनेवाला था प्रपोज, लेकिन हुआ एेसा कि...

मुंगेर, जेएनएन। आरडी एंड डीजे कॉलेज में सोमवार की सुबह एक हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। कॉलेज में 12 वीं कक्षा में नामांकित एक छात्र ने अपने साथ कॉलेज में ही पढ़ने वाली एक लड़की को प्रपोज करने के लिए अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर कॉलेज के मैदान में बने राजेंद्र मंच को करीब 3 हजार रुपये के चॉकलेट और बिस्कुट के पैकटों और गुब्बारों से सजाया था।

जिसके बीच में उसने चॉकलेट और बिस्कुट द्वारा दिल बनाकर अपनी उस लड़की का नाम भी लिखा था। लेकिन कॉलेज के कुछ छात्रों ने ही वहां पहुंचकर पूरी सजावट को उजाड़ कर वहां रखे चॉकलेट और बिस्कुट के पैकटों में आग लगा दी। साथ ही प्यार का इजहार करने वाले लड़के तथा उसके दोस्तों को लड़की के कॉलेज पहुंचने से पहले ही वहां से भगा दिया।

बताया जाता है कि आरडी एंड डीजे कॉलेज में 12 वीं में नामांकित एक छात्र अपने साथ कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा से एकतरफा प्यार करता था। कॉलेज में 12 वीं की सेंटअप परीक्षा चल रही थी। जिसके बाद सभी छात्र-छात्राएं अपने घरों में ही अगले साल होने वाले इंटरमीडिएट की परीक्षा की तैयारी में जुटेंगे। जिसे लेकर प्रेमी छात्र ने अपनी प्रेमिका छात्रा को अपने प्यार का इजहार करने का फैसला किया।

छात्र ने लगभग 3 हजार रुपये का चॉकलेट, बिस्कुट तथा गुब्बारा खरीद कर अपने दोस्तों के साथ मिलकर कॉलेज के मैदान में ही बने राजेंद्र मंच को सजाया था। जिसमें उसने चॉकलेट व बिस्कुट से दिल का आकार बनाकर प्रेमिका का नाम भी लिखा था। जहां वह अपनी प्रेमिका छात्रा से अपने प्यार का इजहार करने वाला था। लेकिन कॉलेज के कुछ सीनियर छात्रों को यह बात पसंद नहीं आई और वे लोग वहां पहुंचे और पहले तो मंच के पूरे सजावट को उजाड़ दिया।

इसके बाद उनलोगों ने चॉकलेट व बिस्कुट से बनाए गए दिल तथा प्रेमिका का नाम को वहां से हटाकर उसमें आग लगा दी। साथ ही उस प्रेमी छात्र तथा उसके दोस्तों को वहां से भगा दिया। इस कारण प्रेम का इजहार करने की हसरत छात्र के दिल में ही रह गई। वहीं करीब दो घंटे चले इस हाईवोल्टेज ड्रामे की खबर से कॉलेज व विश्वविद्यालय प्रशासन पूरी तरह अनभिज्ञ रहा।

chat bot
आपका साथी