जयनगर में संदिग्ध स्थिति में पकड़े गए युवक व किशोरी नेपाल पुलिस के हवाले

जयनगर में एसएसबी 18वीं अराहा बीओपी के जवानों ने एक 25 वर्षीय युवक और एक नाबालिग को संदिग्ध अवस्था में घूमते देख पूछताछ के लिए अपने संरक्षण में ले लिया। पूछताछ में संतोषजनक जवाब नहीं देने पर जयनगर स्थित चाइल्ड लाइन सब सेंटर के प्रतिनिधियों को जयनगर थाना पुलिस की मौजूदगी में सिपुर्द कर दिया गया।

JagranThu, 23 Sep 2021 01:52 AM (IST)
जयनगर में संदिग्ध स्थिति में पकड़े गए युवक व किशोरी नेपाल पुलिस के हवाले

मधुबनी । जयनगर में एसएसबी 18वीं अराहा बीओपी के जवानों ने एक 25 वर्षीय युवक और एक नाबालिग को संदिग्ध अवस्था में घूमते देख पूछताछ के लिए अपने संरक्षण में ले लिया। पूछताछ में संतोषजनक जवाब नहीं देने पर जयनगर स्थित चाइल्ड लाइन सब सेंटर के प्रतिनिधियों को जयनगर थाना पुलिस की मौजूदगी में सिपुर्द कर दिया गया। घटना सोमवार की है। जयनगर थाना अध्यक्ष संजय कुमार को भी पूछताछ में संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर नेपाल पुलिस और नेपाल के चाइल्ड लाइन एनजीओ को सूचना दी गई। नेपाल पुलिस और एनजीओ शाम हो जाने के कारण मंगलवार को आने की बात कही। मंगलवार को जयनगर थानाध्यक्ष संजय कुमार, एसएसबी अराहा बीओपी के इंचार्ज परमात्मा सिंह, चाइल्ड लाइन सब सेंटर के सबिता कुमारी, वकील यादव, पप्पू पूर्वे की मौजूदगी में नेपाल पुलिस एएसआई विजय प्रताप सिंह, नेपाल चाइल्ड लाइन एनजीओ के बिना रोका, साना हाथरू, संता थापा एवं नेपाल सशस्त्र पुलिस के एएसआई उमेश टीनटीन के हवाले 25 वर्षीय नेपाली युवक और नाबालिग लड़की को सौंप दिया गया। दोनों नेपाल के सिरहा जिला के रहने वाले है। युवक का नाम बद्री महतो बताया जा रहा है। कारबाइन बरामदगी मामले में आरोपित गिरफ्तार

जयनगर रेल थाना पुलिस ने आ‌र्म्स एक्ट के फरार आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। गिरफ्तार आरोपित खजौली थाना क्षेत्र छपराढी गांव निवासी सूर्यदेव यादव का पुत्र दिनेश कुमार यादव उर्फ राज रवि बताया जा रहा है। रेल थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि वर्ष 2019 में हावड़ा जयनगर सवारी गाड़ी धुलियान से लावारिस हालत में रखे एक बैग से देशी निर्मित कारबाइन एवं दो नाली बंदूक बरामद कर जब्त किया गया था। बैग में दो नाली बंदूक अलग -अलग भागों में था। थानाध्यक्ष ने बताया अनुसंधान के क्रम में गिरफ्तार दिनेश कुमार यादव को अभियुक्त बनाया गया था। मंगलवार को गिरफ्तार कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.