किसानों के हित में काम पहली प्राथमिकता : विधायक

मधुबनी। हरलाखी के नवनिर्वाचित एनडीए समर्थित जदयू विधायक सुधांशु शेखर जीत के बाद पहली बार प्रेसवार्ता करते हुए कहा हरलाखी के मतदाताओं ने हम पर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भरोसा जताते हुए एक बार फिर विधानसभा में भेजने का काम किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Nov 2020 11:15 PM (IST) Updated:Wed, 11 Nov 2020 11:15 PM (IST)
किसानों के हित में काम पहली प्राथमिकता : विधायक
किसानों के हित में काम पहली प्राथमिकता : विधायक

मधुबनी। हरलाखी के नवनिर्वाचित एनडीए समर्थित जदयू विधायक सुधांशु शेखर जीत के बाद पहली बार प्रेसवार्ता करते हुए कहा हरलाखी के मतदाताओं ने हम पर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भरोसा जताते हुए एक बार फिर विधानसभा में भेजने का काम किया है। जिसके लिए तमाम मतदाताओं का साधुवाद करते हैं।

उन्होंने कहा किसानों के हित के लिए हर जरूरी कदम उठाकर बेहतर काम करेंगे। जो हमारी पहली प्राथमिकता होगी। इसके साथ ही मजदूरों के लिए रोजगार सृजन, शिक्षा, स्वास्थ्य व महिलाओं की सुरक्षा के लिए बेहतर काम करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि हरलाखी को एक उन्नत व विकसित हरलाखी बनाने के दिशा में संघर्ष कर बेहतर काम करेंगे। पिछले बार भी हमने विकास किया है और इस बार भी हरलाखी को बेहतर दिशा व दशा देने का काम करेंगे। बताते चलें कि चुनाव जीतने के बाद विधायक श्री शेखर सबसे पहले पैतृक गांव स्थित उतरा दक्षिणेश्वर नाथ महादेव मंदिर, उच्चैठ भगवती का दर्शन कर पूजा अर्चना की। इसके बाद साहरघाट बाजार में घूमकर जनता का अभिवादन कर धन्यवाद ज्ञापन किया।

मौके पर जदयू नेता मुनेश्वर ठाकुर, मधवापुर प्रखंड अध्यक्ष महेश्वर नारायण यादव, युगलकिशोर यादव, विधानसभा प्रभारी अशोक कुशवाहा व संजय कुमार सिंह समेत अन्य लोग मौजूद थे। जीत पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने निकाला विजय जुलूस जयनगर। भाजपा प्रत्याशी अरुण शंकर प्रसाद के विजयी होने पर बुधवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने विजय जुलूस निकाला। विधानसभा क्षेत्र के बासोपट्टी से दर्जनों मोटरसाइकिल और चारपहिया वाहनों से जुलूस मढिया, कमलावाड़ी, खैराटोल, दुल्लीपट्टी होते हुए जयनगर पहुंची और शहर के प्रमुख मार्गों का भ्रमण किया। एनडीए के विजयी प्रत्याशी अरुण शंकर प्रसाद ने अपनी जीत को जनता की जीत बताते हुए कहा कि वे क्षेत्र के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं। विजय जुलूस में जदयू जिला महासचिव कैलाश पासवान, भाजपा प्रखंड अध्यक्ष किसुनदेव सहनी, नगर अध्यक्ष राजकुमार साह, जदयू प्रखंड अध्यक्ष राजकुमार सिंह, अमरेश झा, उधव कुंवर, आनंद पूर्वे, पवन सिंह, निरंजन झा, विवेक ठाकुर समेत सैकड़ों की संख्या में एनडीए कार्यकर्ता शामिल थे।

chat bot
आपका साथी