झंझारपुर में बारिश से रेलवे स्टेशन बाजार में जलजमाव, दुकानों में घुसा पानी

झंझारपुर की सूरत बुधवार को फिर से बिगड़ गई। बुधवार की दोपहर मूसलाधार बारिश ने एक बार फिर झंझारपुर वासियों की परेशानी बढ़ा दी है। झंझारपुर रेलवे स्टेशन बाजार के बैंक रोड में एक बार फिर दो से तीन फीट जलजमाव हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 11:08 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 11:08 PM (IST)
झंझारपुर में बारिश से रेलवे स्टेशन बाजार में जलजमाव, दुकानों में घुसा पानी
झंझारपुर में बारिश से रेलवे स्टेशन बाजार में जलजमाव, दुकानों में घुसा पानी

मधुबनी । झंझारपुर की सूरत बुधवार को फिर से बिगड़ गई। बुधवार की दोपहर मूसलाधार बारिश ने एक बार फिर झंझारपुर वासियों की परेशानी बढ़ा दी है। झंझारपुर रेलवे स्टेशन बाजार के बैंक रोड में एक बार फिर दो से तीन फीट जलजमाव हो गया है। स्टेट बैंक परिसर एवं कई दुकानों के अंदर पानी प्रवेश कर जाने से स्थिति भयावह हो गई है। कैथिनियां-पथराही अंडरपास से लंगड़ा चौक, राम चौक तक जानेवाली पथ में भी कई जगह सडक पर पानी बह रहा है। इन सड़कों में एक-दो जगह बेहट में सड़क में गड्ढा हो जाने के कारण इस मुख्य पथ से सफर करने वाले यात्रियों को कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है। इन गड्ढों को भरकर सड़क को आवागमन लायक बनाने की आवश्यकता है। झंझारपुर रेलवे स्टेशन बाजार में पानी के जलजमाव के बीच नवटोल अंडरपास के नजदीक लगा मोटर पंप पानी निकाल रहा है, लेकिन पानी की मात्रा ज्यादा है और बारिश लगातार होने से जलजमाव में कमी नहीं आ रही है। बारिश के बीच ही नवविवाहिताओं का पर्व मधुश्रावणी की पूजा बुधवार को शुरू हुई। बारिश ने गर्मी से दी राहत, जलजमाव ने बढ़ाई पीड़ा

लौकही प्रखंड क्षेत्र में बुधवार को मौसम का मिजाज बदला रहा। तेज हवा के साथ बारिश ने लोगों को गरमी से राहत दिलाई। हालांकि, दूसरी तरफ जलजमाव से लोगों की परेशानी भी बढ़ गई। हर गांव का हाल एक ही जैसा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि नीतीश सरकार में हर गांव में सड़क का तो कालीकरण हुआ, लेकिन सड़क का सुख लोगों को नसीब नहीं हुआ। आवागमन आज भी लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। जहां भी सड़क बनी, नाला नहीं रहने के कारण लोगों को पानी और कीचड़ में चलना पड़ रहा है। यही हाल बनगामा से लौकही मुख्य सड़क के डंगरहा ककरडोभ गांव का है। यहां सड़क पर गढ्ढे हैं। वर्षा होने पर गड्ढे में पानी भर गया है जो दुर्घटना को आमंत्रण दे रहा है। वहीं, ठाढ़ी चिचोरवा गांव मे जलजमाव से लोग परेशान नजर आए। इस सड़क पर लोगों का चलना दुभर है।

---------------------

chat bot
आपका साथी