देसी कट्टा व चार कारतूस के साथ शातिर गिरफ्तार

फुलपरास में आपसी विवाद की सूचना पर विक्रमरही गांव पहुंची पुलिस ने एक व्यक्ति को एक देशी कट्टा एवं चार जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 12:08 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 12:08 AM (IST)
देसी कट्टा व चार कारतूस के साथ शातिर गिरफ्तार
देसी कट्टा व चार कारतूस के साथ शातिर गिरफ्तार

मधुबनी । फुलपरास में आपसी विवाद की सूचना पर विक्रमरही गांव पहुंची पुलिस ने एक व्यक्ति को एक देशी कट्टा एवं चार जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। उक्त जानकारी शनिवार को एसडीपीओ प्रभात कुमार शर्मा ने अपने आवास पर आयोजित प्रेसवार्ता में दी। उन्होंने बताया कि शुक्रवार शाम को घोघरडीहा थाना क्षेत्र के पिरोजगढ़ पंचायत के विक्रमरही निवासी गंगा प्रसाद यादव एवं रामरतन यादव के बीच किसी बात को लेकर गाली-गलौज व मारपीट की सूचना पर त्वरित कारवाई करने के लिए थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। घटनास्थल से रामरतन यादव को एक देसी कट्टा व चार जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं थानाध्यक्ष गोपाल कृष्ण ने बताया कि आ‌र्म्स के साथ गिरफ्तार किए गए रामरतन यादव के घर की गई छापेमारी में साढ़े तीन लीटर देसी शराब भी बरामद की गई है। थानाध्यक्ष ने कहा कि रामरतन यादव एवं इसके पुत्र ब्रह्मादेव यादव और चंदन यादव के विरुद्ध गंगा प्रसाद यादव ने भी आ‌र्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्रेसवार्ता में पुलिस निरीक्षक ललन प्रसाद चौधरी एवं कुमार कीर्ति, अनि शंभु झा, महेश प्रसाद यादव भी मौजूद थे। अल्ट्रासाउंड संचालक गिरफ्तार

लदनियां (मधुबनी): खुटौना में अवैध रूप से संचालित लाइफ केयर डॉयग्नोस्टिक अल्ट्रासाउंड के संचालक जयनगर थाना क्षेत्र के खैरामठ गांव निवासी रामउदगार यादव को पुलिस ने शनिवार को नाटकीय ढंग से गिरफ्तार कर लिया। उसकी गिरफ्तारी पथराही चौक स्थित एक दुकान से की गई। अवैध रूप से संचालित उक्त लाइफ केयर सेंटर की गलत रिपोर्ट के कारण लदनियां थाना के ठाढी गांव में एक बच्ची की हुई हत्या मामले का वह अप्राथमिकी आरोपित है। प्राथमिकी अभियुक्त विनोद यादव को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने बताया कि संचालक श्री यादव के विरुद्ध ठाढी गांव की गर्भवती महिला सिया देवी पति राजीव राय का अलट्रासाउंड करने तथा लिग की जानकारी देने का आरोप है। आरोप उस समय लगा था जब महिला ने रिपोर्ट में बच्ची होने की जानकारी पर पहले की डेढ़ वर्षीया बच्ची आशिका कुमारी की हत्या तालाब में फेंककर कर दी थी। बच्ची की हत्या का कारण अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट से मिली जानकारी थी। इस मामले की हत्यारोपित मां भी जेल में बंद है।

chat bot
आपका साथी