लाइन होटल से बोरी में बंद मिला अज्ञात युवक का शव, सनसनी

सकरी थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहन बढि़याम कनकपुर स्थित एनएच -57 के किनारे स्थित लाइन होटल से बोरा में बंद लगभग 35 वर्षीय एक अज्ञात व्यक्ति की खून से लथपथ लाश शनिवार की सुबह बरामद हुई। शनिवार की सुबह आसपास के लोग जब उधर से गुजरे तो होटल खाली व सामान सब बिखरा पड़ा देखा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Nov 2021 12:02 AM (IST) Updated:Sun, 07 Nov 2021 12:02 AM (IST)
लाइन होटल से बोरी में बंद मिला अज्ञात युवक का शव, सनसनी
लाइन होटल से बोरी में बंद मिला अज्ञात युवक का शव, सनसनी

मधुबनी । सकरी थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहन बढि़याम कनकपुर स्थित एनएच -57 के किनारे स्थित लाइन होटल से बोरा में बंद लगभग 35 वर्षीय एक अज्ञात व्यक्ति की खून से लथपथ लाश शनिवार की सुबह बरामद हुई। शनिवार की सुबह आसपास के लोग जब उधर से गुजरे तो होटल खाली व सामान सब बिखरा पड़ा देखा। कुछ लोग उस ओर गए तब लोगों की नजर होटल के बाथरूम के पास खून से सराबोर प्लास्टिक के बोरे पर गई। तत्काल लोगों ने इसकी सूचना सकरी थाना को दिया। थानाध्यक्ष उमेश कुमार पासवान, एसआई विमल कुमार सिंह, सपन कुमार, एएसआई रामजी व परमानंद जॉर्डन सशस्त्र पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। तब तक उक्त घटना की सूचना मिलते ही कनकपुर, नरपतिनगर व मोहनबढि़याम की ओर से सैकड़ों लोग वहां जुट गए। पुलिस ने जैसे ही बोरा खोला उसमें लगभग 35 वर्षीय अज्ञात युवक की खून से लथपथ लाश मिली। जिसके सिर पर कई चाकुओं से वार के जख्म थे। तत्काल पुलिस ने होटल के आसपास चारों तरफ छानबीन किया। होटल में बना हुआ खाना भी इधर उधर होटल में व एनएच 57 पर बिखरा पाया गया। वहीं होटल के मालिक सहित अन्य कर्मी लापता थे। पुलिस लगभग दो घंटे तक उक्त स्थल पर जांच पड़ताल करते हुए शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेजा। इतनी बड़ी घटना हो जाने के बावजूद लगभग आधे किलोमीटर की दूरी पर स्थित उक्त होटल के मकान मालिक या उनके परिवार की ओर से एक भी सदस्य वहां सूचना मिलने के बाद भी नहीं पहुंचा।

थानाध्यक्ष उमेश कुमार पासवान ने बताया कि शव की पहचान नहीं हो पाई है। शव का पोस्टमार्टम कराने के उपरांत अगले 72 घंटों के लिए मधुबनी सदर अस्पताल में पहचान के लिए रखा गया है। स्थानीय चौकीदार के बयान पर उक्त होटल मालिक दरभंगा निवासी चंदन राम सहित उक्त मकान सह भूस्वामी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने आशंका जताया कि उक्त मामले में होटल मालिक व उसके अन्य कर्मियों सहित मकान मालिक

की कार्यशैली संदिग्ध प्रतीत हो रही है। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी