640 बोतल शराब व तीन बाइक के साथ दो गिरफ्तार

हरलाखी थाना क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर उत्पाद विभाग व पुलिस की अलग-अलग कार्रवाई में 640 बोतल नेपाली शराब व तीन बाइक के साथ दो धंधेबाज गिरफ्तार किए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 11:43 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 11:43 PM (IST)
640 बोतल शराब व तीन बाइक के साथ दो गिरफ्तार
640 बोतल शराब व तीन बाइक के साथ दो गिरफ्तार

मधुबनी । हरलाखी थाना क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर उत्पाद विभाग व पुलिस की अलग-अलग कार्रवाई में 640 बोतल नेपाली शराब व तीन बाइक के साथ दो धंधेबाज गिरफ्तार किए गए हैं। जानकारी के अनुसार मधुबनी उत्पाद विभाग के निर्देशानुसार बेनीपट्टी अनुमंडल क्षेत्र के उत्पाद अधिकारी एसआई बबलू कुमार के नेतृत्व में हरलाखी प्रखंड के गंगौर गांव में छापेमारी की गई। छापेमारी में अधिकारियों ने दो बाइक सहित 150 बोतल नेपाली देसी शराब व बीयर के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। जबकि, एक धंधेबाज बाइक व शराब छोड़कर मौके से फरार हो गया। गिरफ्तार धंधेबाज की पहचान बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव निवासी कोमल कुमार सिंह के रूप में बताई गई है। जानकारी के अनुसार उत्पाद विभाग के अधिकारी साहरघाट के तरफ से हरलाखी की ओर आ रहे थे। इस दौरान गंगौर बैंक चौक के नजदीक एक बाइक सवार को शराब व बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया। वहीं, दूसरा बाइक सवार शराब व बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गया। इस बाबत एसआई बबलू कुमार ने बताया कि गिरफ्तार धंधेबाज के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक प्रक्रिया के लिए न्यायालय भेज दिया गया है। इधर, पुलिस की अगल-अलग कार्रवाई में 490 बोतल शराब व बाइक के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान के नेतृत्व में हुई कार्रवाई में सोहपुर नहर के पास 190 बोतल शराब व बाइक के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया है। धंधेबाज की पहचान बासोपट्टी थाना क्षेत्र के राढ़ निवासी मुकेश महतो के रूप में हुई है। दूसरी कार्रवाई थाना क्षेत्र के कौआहा स्कूल के नजदीक हुई। जहां एएसआई रामप्रवेश प्रसाद ने लावारिस अवस्था में 300 बोतल नेपाली देसी शराब बरामद किया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों कार्रवाई में अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार धंधेबाजों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

--------------

उत्पात मचाते दो शराबी धराए :

हरलाखी थाना की पुलिस ने दो अलग-अलग गांवों से नशे की हालात में उत्पात मचाते दो शराबियों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के हरिणे गांव में दिलीप मिश्रा शराब के नशे में गालीगलौज व मारपीट कर रहा था। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं, दूसरी कार्रवाई सोहपुर गांव में हुई। जहां सोहन राम नशे की हालात में उत्पात मचा रहा था। इसकी शिकायत नशेड़ी के भाई मोहन राम ने पुलिस से की। पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया। दोनों शराबियों के विरुद्ध मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

-------------------

chat bot
आपका साथी