आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट में दो महिला समेत तीन लोग जख्मी

मधुबनी। स्थानीय मधवापुर थाना क्षेत्र के बलवा गांव में आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट की घटना में दो महिला समेत तीन लोग जख्मी हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2020 12:42 AM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 12:42 AM (IST)
आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट में दो महिला समेत तीन लोग जख्मी
आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट में दो महिला समेत तीन लोग जख्मी

मधुबनी। स्थानीय मधवापुर थाना क्षेत्र के बलवा गांव में आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट की घटना में दो महिला समेत तीन लोग जख्मी हो गए। घायलों में सिकिल मंडल (45), इनकी पत्नी सोनिया देवी(40) एवं पुत्री रेखा कुमारी शामिल है। सभी का इलाज सीएचसी मधवापुर में चल रहा है। इस मामले में पुलिस ने जख्मी सोनिया देवी के बयान पर थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की है। जिसमें गांव के ही रामएकबाल मंडल, राजेश मंडल सहित पांच लोगों को आरोपित किया है। दर्ज प्राथमिकी में आरोप है कि महिला के जेठ रामएकबाल मंडल के लड़के की शादी में भोज नहीं खाने को लेकर दोनों पक्षों के बीच गाली गलौज के क्रम में सभी आरोपितों ने लाठी, डंडा एवं लोहे के रॉड से प्रहार कर सिर फोड़ दिया। साथ ही पति व पुत्री को भी मारपीट कर जख्मी कर दिया। स्थानीय ग्रामीणों के अनुसार सभी घायलों का इलाज सीएचसी मधवापुर में चल रहा है।

थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि आपसी विवाद को लेकर दो महिला समेत तीन लोगों को मारपीट कर जख्मी कर दिया। जख्मी महिला के लिखित आवेदन पर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी