विकास हत्याकांड के तीन आरोपितों ने कोर्ट में किया सरेंडर

मधुबनी। बेनीपट्टी थाना के बेहटा गांव में जमीन विवाद को लेकर हुई विकास मुखिया हत्याकांड के तीन आरोपितों ने अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी प्रीतम कुमार रत्न की अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Jul 2020 12:36 AM (IST) Updated:Sat, 11 Jul 2020 12:36 AM (IST)
विकास हत्याकांड के तीन आरोपितों ने कोर्ट में किया 
सरेंडर
विकास हत्याकांड के तीन आरोपितों ने कोर्ट में किया सरेंडर

मधुबनी। बेनीपट्टी थाना के बेहटा गांव में जमीन विवाद को लेकर हुई विकास मुखिया हत्याकांड के तीन आरोपितों ने अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी प्रीतम कुमार रत्न की अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। बताया जाता है कि इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की भारी दबीश के कारण इन लोगों ने कोर्ट में सरेंडर किया है। डीएसपी अरूण कुमार सिंह ने बताया कि विकास हत्याकांड के आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए पुनि सह थानाध्यक्ष महेन्द्र कुमार सिंह और अनि सुनिल कुमार झा ने जगह-जगह छापेमारी शुरू कर दिया है। पुलिस की भारी दबीश के कारण आरोपित रामस्नेही मुखिया, कैलाश मुखिया व सोनफी मुखिया ने बेनीपट्टी व्यवहार न्यायालय में समर्पण कर दिया है। विकास मुखिया हत्याकांड में अबतक छह आरोपित पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं। इनमें से तीन को पुलिस ने बासोपट्टी थानाक्षेत्र के मेहतरपट्टी गांव से सात जुलाई को गिरफ्तार किया था, जबकि तीन अन्य ने शुक्रवार को कोर्ट में सरेंडर किया। वहीं, अन्य सात आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस सघन छापेमारी कर रही है। मधुबनी के पुलिस अधीक्षक के द्वारा विकास मुखिया हत्याकांड में एसआईटी टीम का गठन कर अनुश्रवण किया जा रहा है। एसपी के निर्देश के आलोक में पुलिस आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है। आरोपित घर से फरार हैं।

----------

जमीनी विवाद में हुई थी हत्या :

विकास मुखिया की हत्या जमीनी विवाद में हुई थी। घटना 25 जून को घटी थी। विकास को उसके घर में ही मारपीट कर जख्मी कर दिया गया था। वहां से उसे डीएमसीएच लाया गया, लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। वहां ईलाज के दौरान ही विकास की मौत हो गई। इस घटना में कुल 13 लोगों को नामजद किया गया है।

----------------

chat bot
आपका साथी