सड़क पर कीचड़ के कारण घर से बाहर निकलना मुश्किल

बीते दिन लगातार हुई बारिश अब बंद हो गया है। किन्तु झंझारपुर नगर पंचायत की सूरत में किसी प्रकार का बदलाव आता नजर नहीं आ रहा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Oct 2019 11:29 PM (IST) Updated:Mon, 14 Oct 2019 11:29 PM (IST)
सड़क पर कीचड़ के कारण घर से बाहर निकलना मुश्किल
सड़क पर कीचड़ के कारण घर से बाहर निकलना मुश्किल

मधुबनी। बीते दिन लगातार हुई बारिश अब बंद हो गया है। किन्तु झंझारपुर नगर पंचायत की सूरत में किसी प्रकार का बदलाव आता नजर नहीं आ रहा। अभी भी जल जमाव का असर यहां के कई वार्डों में दिख रहा है। यहां के परतापुर के पासवान टोले की सड़क पर जल जमाव और कीचड़ के कारण मोहल्ले वासियों को घर से बाहर निकलने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। नपं के वार्ड 8 के इस दलित टोले का सुध लेने वाला कोई नहीं। वहीं हाल कन्हौली पाठशाला दुर्गास्थान से जैश्री टोल जाने वाली सड़क का है। बीते दिनों हुई भीषण बरसात से मोहल्ले की स्थिति नारकीय हो गया था । सड़क पर पानी और कीचड़ का जमाव घर से बाहर निकलना मुश्किल कर दिया है । इन मोहल्लों में जलजमाव एवं कीचड़ से लबा लब सड़क ने यहां के निवासियों के लिए परेशानी पैदा कर दिया है। परतापुर निवासी मंगनु यादव ने बताया कि आज से पांच साल पहले वार्ड के पासवान टोले में पीसीसी सड़क का निर्माण किया गया था। वर्तमान में सड़क के टूट जाने से स्थिति काफी जर्जर है। सड़क पर जमे हुए पानी और कीचड़ से सड़ांध के निकलने से टोले के लोग परेशान हैं। मोहल्ले के बच्चे डब्बा से पानी व कीचड़ निकालने में लगे हैं। यह पासवान टोला की यह मुख्य सड़क है जिस होकर यहां के तीन चार समुदाय के लोगों का आना जाना होता है। नपं प्रशासन द्वारा मुकम्मल व्यवस्था नहीं होने से जलजमाव की यह स्थिति उत्पन्न है। इस समस्या को लेकर नगर पंचायत के अधिकारी एवं जनप्रतिनिधि खामोश हैं।

टोले के पुलकित यादव, राजाराम पासवान, राज कुमार पासवान, संजीत पासवान, उपेन्द्र यादव, जागे मुखिया, शिव पासवान, महेंद्र यादव, खेलावन मुखिया आदि ने आक्रोश व्यक्त करते हुए अविलंब सड़क भराई एवं जलनिकासी की व्यवस्था करने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी