बाइक की ठोकर से एक बालक की मौत, तीन जख्मी

मधुबनी । रहिका थाना क्षेत्र में रहिका-दरभंगा मुख्य मार्ग एनएच- 527 बी पर ककरौल बरई टोली के समीप बाइक की चपेट में आने से एक तीन वर्षीय बालक की जान चली गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 11:09 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 11:09 PM (IST)
बाइक की ठोकर से एक बालक की मौत, तीन जख्मी
बाइक की ठोकर से एक बालक की मौत, तीन जख्मी

मधुबनी । रहिका थाना क्षेत्र में रहिका-दरभंगा मुख्य मार्ग एनएच- 527 बी पर ककरौल बरई टोली के समीप बाइक की चपेट में आने से एक तीन वर्षीय बालक की जान चली गई। इलाज के क्रम में बालक की मौत हो गई। वहीं इस घटना में परिवार के अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों में शामिल सोनाक्षी कुमारी की स्थिति अभी भी नाजुक बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार दुर्गा पूजा के नवमी तिथि के अवसर पर ककरौल में दुर्गा माता का दर्शन कर दादा किशुन भगत, दादी लालदाई देवी अपने पोता-पोती और पुत्रवधू के साथ शाम को लगभग सात बजे वापस लौट रहे थे। रास्ते में अपने घर के समीप जैसे ही पहुंचे कि अचानक तेज रफ्तार से आ रहे बाइक चालक ने चारों को रौंद दिया। इस वारदात में आयूष कुमार (3) एवं सोनाक्षी कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गया। इनकी मां और दादी भी जख्मी हो गई। जिसे स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए पीएचसी रहिका ले गया। जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल, मधुबनी रेफर कर दिया। इलाज के क्रम में बालक आयुष की मौत हो गई। वहीं सोनाक्षी कुमारी, पूजा देवी एवं लालदाई देवी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

दुर्घटना को अंजाम देने वाले बाइक चालक को रहिका थाना पुलिस अपने कब्जे में ले लिया है। बाइक भी जब्त कर लिया गया है। बाइक चालक रहिका थाना क्षेत्र के गजवा गांव निवासी जगेश्वर चौपाल के पुत्र राकेश कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। प्रशासनिक स्तर पर पीड़ित परिवार को किसी भी प्रकार का सहायता राशि मुहैया नहीं कराया गया है। जिस कारण स्थानीय लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है।स्थानीय नवनिर्वाचित जिला पार्षद सविता देवी, स्थानीय मुखिया पूनम चौरसिया, समाजसेवी मधु राय ने प्रशासन से त्वरित सहायता राशि मुहैया कराने की मांग की है। वहीं बालक की मौत से स्वजनों एवं गांव में मातम छा गया है।

chat bot
आपका साथी