शराब धंधेबाज दो सगे भाई गिरफ्तार, दो अन्य सगे भाई फरार

मधुबनी। नगर थाना पुलिस ने शराब के धंधे में लिप्त दो सगे भाईयों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनो

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 11:11 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 11:16 PM (IST)
शराब धंधेबाज दो सगे भाई गिरफ्तार, दो अन्य सगे भाई फरार
शराब धंधेबाज दो सगे भाई गिरफ्तार, दो अन्य सगे भाई फरार

मधुबनी। नगर थाना पुलिस ने शराब के धंधे में लिप्त दो सगे भाईयों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों सगे भाई गिलेशन बाजार स्थित मसाला गली रोड में नाश्ता-भोजन वाले होटल की आड़ में शराब का धंधा कर रहा था। हालांकि, शराब के धंधे में शामिल दो अन्य सगे भाई पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सके। लेकिन, पुलिस ने दो-दो सगे भाई अर्थात शराब के चार धंधेबाजों के विरुद्ध नगर थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज की है।

नगर थाना पुलिस को वाहन चेकिग के दौरान गुप्त सूचना मिली थी कि गिलेशन बाजार स्थित मसाला गली रोड में सुभाष चौक, जेपी कॉलोनी निवासी स्व. त्रिभुवन ठाकुर के पुत्र अर्जुन कुमार (22) अपने सगे भाई करन कुमार (24) के साथ अपने होटल में बाइक से शराब मंगाकर बेचने के लिए रखे हुआ है। सत्यापन में जब नगर थाना पुलिस टीम होटल के पास पहुंची तो एक व्यक्ति बाइक स्टार्ट कर भागने लगा, लेकिन पुलिस ने मौके पर ही उसे दबोच लिया। उसने पूछताछ में पुलिस को अपना नाम करन कुमार बताया। उसका बाइक बिना रजिस्ट्रेशन नंबर का था। बाइक पर रखे बोरा की तलाशी लेने पर 300 मिली वाली 30 बोतल अर्थात नौ लीटर नेपाली देसी शराब बरामद हुआ। होटल की तलाशी लेने पर होटल के काउंटर के नीचे बोरा से भी 300 मिली वाली 30 बोतल अर्थात नौ लीटर नेपाली देशी शराब बरामद हुआ। इस प्रकार पुलिस ने कुल 18 लीटर नेपाली देसी शराब बरामद किया। होटल में मौजूद करन कुमार के सगा भाई अर्जुन कुमार को भी मौके पर ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

नगर थाना पुलिस ने जब दोनों गिरफ्तार सगा भाई करन कुमार एवं अर्जुन कुमार से पूछताछ किया तो उसने बताया कि उक्त शराब जेपी कॉलोनी निवासी स्व. तुलसी साह के पुत्र एवं सगा भाई सुधीर साह एवं रौशन कुमार से खरीद कर बेचने के लिए लाए थे। वह नेपाली देसी शराब एवं विदेशी शराब का धंधा करता है। इसके बाद नगर थाना पुलिस दोनों सगा भाई सुधीर साह एवं रौशन कुमार के ब्रह्मस्थान, जेपी कॉलोनी स्थित घर के पास जैसे ही पहुंची कि पुलिस को देख दोनों सगा भाई घर के पीछे का दीवाल फांदकर फरार हो गया। लेकिन, जब उसके घर की पुलिस ने तलाशी ली तो आवासीय घर में चौकी के नीचे से कुल 25.485 लीटर विदेशी शराब बरामद हुआ। इसमें 180 मिली वाली 127 बोतल एवं 375 मिली वाली सात बोतल विदेशी शराब शामिल है। उक्त दोनों गिरफ्तार एवं दोनों फरार कुल चार लोगों के विरुद्ध नगर थाना में सहायक अवर निरीक्षक राजेश कुमार ने नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्रभारी नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार दोनों सगे भाइयों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। जबकि, फरार दो सगा भाईयों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी