मधवापुर डाकाकांड से पीड़ित परिवार से मिले विधायक

मधुबनी। हरलाखी विधायक सुधांशु शेखर मधवापुर पहुंचकर डकैती की घटना से पीड़ित परिवार

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 11:51 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 11:51 PM (IST)
मधवापुर डाकाकांड से पीड़ित परिवार से मिले विधायक
मधवापुर डाकाकांड से पीड़ित परिवार से मिले विधायक

मधुबनी। हरलाखी विधायक सुधांशु शेखर मधवापुर पहुंचकर डकैती की घटना से पीड़ित परिवार से मिले। पीड़ित परिवार व ग्रामीणों की बात को सुना और पूरी घटनाक्रम एवं पुलिस के द्वारा किये जा रहे कार्य की जानकारी लिया। पीड़ित परिवार व ग्रामीणों ने पुलिस की कार्यशैली पर संदेह व्यक्त करते हुए कहा कि पुलिस को मधुबनी एसपी ने सात दिनों का अल्टीमेटम दिए हुए है।

विधायक सुधांशु शेखर ने कहा कि इस तरह का घटना दुखद है। पुलिस लगातार करवाई कर रही है। जो घटनाएं सामने आ रही है, चाहे महमदपुर हत्याकांड हो या खिरहर में साधु हत्याकांड की बात करें, हर घटना से जुड़े अपराधी को ढूंढकर निकाला जा रहा है। इस घटना का भी एसपी खुद मॉनिटरिग कर रहे है। जल्द अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होगा। उन्होंने कहा कि मधवापुर थानाध्यक्ष की लचर कार्यशैली एवं लचर सुरक्षा व्यवस्था से पुलिस अधीक्षक एवं सरकार को आवश्यक कार्रवाई के लिए अवगत कराया जाएगा। मौके पर सरपंच बलराम झा, युगलकिशोर यादव, रोहित झा, विकास झा, रौशन नायक व छोटे यादव समेत अन्य लोग मौजूद थे।

उल्लेखनीय है कि बीते सोमवार की रात एक दर्जन से भी अधिक हथियार से लैस व नकाबपोश अपराधियों ने बमबारी करते हुए मधवापुर में एक किराना व्यवसायी के घर डकैती कांड को अंजाम दिया था। पिस्टल व लोहे की रॉड से हमला कर गृहस्वामी एवं उनके चार स्वजनों को जख्मी कर दिया था। घर मे रखे 18.50 लाख भारतीय रुपये, छह लाख नेपाली रुपये सहित सोने एवं चांदी का जेवरात लूट लिया था। जिससे मधवापुर में दहशत का माहौल कायम है।

chat bot
आपका साथी