रुद्रपुर पुलिस ने तीन शातिर चोर को किया गिरफ्तार

मधुबनी। रुद्रपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। चोरी की घटनाओं से लगातार परेशान रुद्रपु

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 12:59 AM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 05:08 AM (IST)
रुद्रपुर पुलिस ने तीन शातिर चोर को किया गिरफ्तार
रुद्रपुर पुलिस ने तीन शातिर चोर को किया गिरफ्तार

मधुबनी। रुद्रपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। चोरी की घटनाओं से लगातार परेशान रुद्रपुर पुलिस ने नए थानाध्यक्ष अशोक कुमार के नेतृत्व में तीन शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस को उम्मीद है कि इनसे मिली जानकारी के आधार पर पुलिस बांकी वारदातों में भी इनकी भूमिका और अन्य अपराधियों के बारे में भी पता लगा सकेगी।

बताते चलें कि रुद्रपुर थाना क्षेत्र के गंधराइन हटिया गाछी में गुलाब मोबाइल दुकान में चोरी हुई थी। मोबाइल दुकानदार मुर्तुजा अंसारी ने रुद्रपुर थाना में तीन लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। पुलिस को दिए गए आवेदन में आवेदक ने सत्यनारायण पिता गंगेश्वर राव साकिन रखवारी, रोशन कुमार पिता ओम प्रकाश गुप्ता साकिन लौकही कही एवं गिरधारी कुमार पिता विशेश्वर यादव साकिन रही टोल को आरोपी बनाया था। थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस को छानबीन में पता चला कि रोशन कुमार की ननौर चौक पर मोटर रिपेरिग गैरेज है।

पुलिस ने शंका के आधार पर जब गैरेज में छापामारी की वहां से चोरी के सामान के साथ तीनो आरोपी उसी गैरेज में छुपे हुए थे। थानाध्यक्ष अशोक कुमार एएसआई संतोष पाल के साथ मौके पर ही तीनों चोर को धर दबोचा। पूछताछ के दौरान मोबाइल दुकान में किए गए चोरी के कई सामान जैसे होम थियेटर, मोबाइल बैटरी, मोबाइल चार्जर, मोबाइल डाटा केबल आदि समान भी उसी गैरेज में से बरामद हुई। तीनों को शनिवार को कोरोना जांच कराने के बाद उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी