सेमहली गांव की गड्ढे में चार पहिया वाहन पलटने से चालक की मौत

मधुबनी। हरलाखी प्रखंड के खिरहर थाना अंतर्गत सोनई पंचायत के सेमहली गांव में रविवार की अहल

JagranSun, 30 May 2021 11:12 PM (IST)
सेमहली गांव की गड्ढे में चार पहिया वाहन पलटने से चालक की मौत

मधुबनी। हरलाखी प्रखंड के खिरहर थाना अंतर्गत सोनई पंचायत के सेमहली गांव में रविवार की अहले

सुबह एक चार पहिया वाहन के पलट जाने से चालक की मौत हो गई। मृत चालक की पहचान सेमहली गांव के ही मिश्री पासवान के 30 वर्षीय पुत्र दीपू पासवान के रूप में की गई है। जानकारी के अनुसार मृतक दरभंगा के किसी मालिक के वाहन का चालक था। शनिवार को गांव में ही शादी में बरात वापस लेकर आया था। सुबह चार बजे वापस दरभंगा जाने के क्रम में गांव के ही सड़क में बने गड्ढे में पानी भरा होने के कारण चक्का फिसल गया और वाहन पलट गई। वाहन में दबकर मौके पर ही चालक की मौत हो गई।

सुबह जब लोग सोकर उठे तो देखा की वाहन पलटी हुई है। इसके बाद गाड़ी में फंसे चालक को बाहर निकाला गया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। जिससे स्वजनों में चीख पुकार मच गया। ग्रामीणों ने बताया कि सड़क में बने गड्ढे के कारण यह घटना हुई है। पूर्व में भी कई लोग गड्ढे में गिरकर दुर्घटना का शिकार हो चुके है। थानाध्यक्ष अंजेश कुमार ने बताया कि पुलिस को इस घटना की जानकारी नहीं दी गई है। जानकारी जुटाई जा रही है। सब्जी लदी ट्रक दुर्घटनाग्रस्त, चालक जख्मी जयनगर। जयनगर थाना क्षेत्र के कमलावारी गांव के समीप एनएच-104 पर सब्जी लदी एक ट्रक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस घटना में ट्रक चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। चालक को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कोलकाता से सब्जी लेकर आ रही ट्रक एक टायर गाड़ी के बचाने के दौरान अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई और चालक जख्मी हो गया। स्थानीय लोगो ने इसकी सूचना जयनगर थाना पुलिस को दी। जयनगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.