बाइक दुर्घटना में राजमिस्त्री युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत

मधुबनी। मधवापुर थाना क्षेत्र के बासुकी-साहरघाट एनएच 104 सड़क पर दुर्गापट्टी पुल के पास शनिवा

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 11:25 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 11:25 PM (IST)
बाइक दुर्घटना में राजमिस्त्री युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत
बाइक दुर्घटना में राजमिस्त्री युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत

मधुबनी। मधवापुर थाना क्षेत्र के बासुकी-साहरघाट एनएच 104 सड़क पर दुर्गापट्टी पुल के पास शनिवार की रात बाइक दुर्घटना में एक 22 वर्षीय राजमिस्त्री की मौत हो गई। मृतक राजमिस्त्री की पहचान मधवापुर थाना क्षेत्र के हनुमाननगर गांव निवासी 22 वर्षीय युवक एवं पेशे से राजमिस्त्री रविन्द्र राम के रूप में की गई है। इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृत युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर रविवार की सुबह पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, मधुबनी भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह साहरघाट में किसी व्यक्ति के यहां काम कर करीब नौ बजे रात को बाइक से अपने घर लौट रहा था। एनएच 104 पथ में दुर्गापट्टी पुल के पास तेज रफ्तार बाइक अचानक सड़क किनारे रखे पत्थर से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस घटना में बाइक सवार युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। इसके बाद राहगीरों ने घटना की सूचना मधवापुर थाने को दी। सूचना पर पुलिस बल के साथ पहुंचे प्रभारी थानाध्यक्ष उग्रसेन पासवान ने मृत युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया।

उल्लेखनीय है कि पिछले अप्रैल माह में उक्त स्थान पर साहरघाट थाना क्षेत्र के केरवा रामनगर गांव का एक युवक की मौत इसी तरह सड़क किनारे रखे पत्थर से बाइक टकरा जाने से हो गई थी। प्रभारी थानाध्यक्ष उग्रसेन पासवान ने बताया कि एनएच 104 पथ निर्माण कंपनी के द्वारा सड़क किनारे रखे गए पत्थर के बड़े-बड़े टुकड़े से टकरा कर अबतक दो बाइक सवार युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो चुकी है। उक्त घटना से मृत युवक के स्वजनों में कोहराम मच गया है। वहीं गांव में भी मातमी सन्नाटा छा गया है। सेफ बेल्ट टूटने से गिरा मजदूर, मौत झंझारपुर। भारत माला प्रोजेक्ट के तहत भेजा थाना के नजदीक कोशी नदी में बन रहे महासेतु पर काम कर रहे एक मजदूर की मौत गिरने से हो गई। बताया गया कि मजदूर सेफ बेल्ट लगाकर काम कर रहा था, लेकिन उसका सेफ बेल्ट इस दौरान टूट गया और वह गहरे बोरबेल में जा गिरा। वहां काम कर रहे अन्य मजदूरों ने उसे तत्परता से बोरवेल से बाहर निकाला और ईलाज के लिए उसे लेकर पीएचसी मधेपुर के लाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। मृतक 32 वर्षीय युवक था और उसकी पहचान पंजाब के जालंधर जिला के खेड़ा गांव निवासी गुरूनाम सिंह के पुत्र कुलदीप सिंह के रूप में हुई है। भेजा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अन्त्यपरीक्षण में भेज दिया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि चौकीदार अशोक कुमार पासवान के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। बाइक दुर्घटना में किशोर की मौत हरलाखी। थाना क्षेत्र के फुलहर बाजार चौक पर बाइक दुर्घटना में 17 वर्षीय किशार की मौत हो गई। मृतक की पहचान नितेश कुमार के रूप में की गई है। ग्रामीणों ने बताया कि युवक नशे की टेबलेट खाकर बाइक से चौक की ओर जा रहा था। जहां अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने नाला पर जाकर गिर गया। जिससे युवक का सर काफी फट गया और खूब बहने लगा। आनन फानन में परिजन जख्मी युवक को साहरघाट इलाज के लिए ले गए। जहां डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए दरभंगा भेज दिया। जख्मी युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। स्वजनों ने शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया है।

chat bot
आपका साथी