पार्षदों और जनता के सहयोग से नगर पंचायत का होगा विकास

मधुबनी। नगर पंचायत के निवासियों ने जिस विश्वास से वार्ड पार्षदों को चुना था उसे विकास का रूप देना लक्ष्य है। नपं कार्यालय में पदभार ग्रहण करते के बाद नवनिर्वाचित मुख्य पार्षद बीरेंद्र नारायण भंडारी ने ये बातें कहीं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Oct 2019 11:42 PM (IST) Updated:Tue, 22 Oct 2019 06:24 AM (IST)
पार्षदों और जनता के सहयोग से नगर पंचायत का होगा विकास
पार्षदों और जनता के सहयोग से नगर पंचायत का होगा विकास

मधुबनी। नगर पंचायत के निवासियों ने जिस विश्वास से वार्ड पार्षदों को चुना था उसे विकास का रूप देना लक्ष्य है। नपं कार्यालय में पदभार ग्रहण करते के बाद नवनिर्वाचित मुख्य पार्षद बीरेंद्र नारायण भंडारी ने ये बातें कहीं। कार्यभार ग्रहण के समय मुख्य पार्षद को लोगों ने माला पहना कर भव्य स्वागत किया।

मुख्य पार्षद ने कहा कि बिना किसी भेदभाव के सभी 16 वार्ड पार्षदों के सहयोग से संपूर्ण नपं क्षेत्र का विकास किया जाएगा। यही उनकी प्राथमिकता रहेगी। क्षेत्र में फैली गंदगी के सवाल पर उन्होंने बताया कि सफाई कार्य की अनदेखी करने वाले लोग हों या एजेंसी। सभी को हिदायत दी जाएगी कि वह ठीक से कार्य करें। ऐसा नहीं होने पर उन्हें बदल दिया जाएगा। शौचालय एवं आवास योजना में नाजायज उगाही करने के बारे में उनका कहना था कि जब तक जनता लिखित शिकायत नहीं करती उसे सही नहीं माना जा सकता। शिकायत आने पर उसकी जांच की जाएगी। कार्यभार ग्रहण समारोह में शामिल लोगों में कार्यपालक पदाधिकारी अमित कुमार, वार्ड पार्षदों में श्यामनारायण यादव, कुमर कांत पासवान, राघवेंद्र सिंह, गणेश साह, सीताराम राम के अलावा सदनचंद्र बरनवाल, गंगा प्रसाद यादव, दिनेश मंडल, उमेश भंडारी, श्यामनारायण भंडारी, ललन सिंह, कार्यालय प्रधान खेलानंद चौधरी सहित कार्यालय कर्मी आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी