एसएसबी का गायब हेड कांस्टेबल 55 दिनों बाद बेहोशी की हालत में मिला

जयनगर में देवधा थाना पुलिस ने शनिवार की सुबह स्थानीय लोगों से प्राप्त सूचना पर एक व्यक्ति को बेहोशी की हालत में उसराही त्रिमुहानी नेपाली रेलवे गुमटी के समीप से अपनी संरक्षण में ले लिया। पुलिस ने इस बेहोश व्यक्ति को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Nov 2021 12:07 AM (IST) Updated:Sun, 07 Nov 2021 12:07 AM (IST)
एसएसबी का गायब हेड कांस्टेबल 55 दिनों बाद बेहोशी की हालत में मिला
एसएसबी का गायब हेड कांस्टेबल 55 दिनों बाद बेहोशी की हालत में मिला

मधुबनी । जयनगर में देवधा थाना पुलिस ने शनिवार की सुबह स्थानीय लोगों से प्राप्त सूचना पर एक व्यक्ति को बेहोशी की हालत में उसराही त्रिमुहानी नेपाली रेलवे गुमटी के समीप से अपनी संरक्षण में ले लिया। पुलिस ने इस बेहोश व्यक्ति को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया। इस व्यक्ति का हाथ व पैर बंधा हुआ था। होश में आने पर उन्होंने अपना नाम ज्ञान रंजन बताया है। ज्ञान रंजन एसएसबी 51वीं वाहिनी सीतामढ़ी मुख्यालय में जीडी हेड कांस्टेबल पद पर पदस्थापित है। पूछताछ के क्रम में एसएसबी 51वीं वाहिनी मुख्यालय में जीडी हेड कांस्टेबल पद पर तैनात ज्ञान रंजन ने बताया कि 55 दिन पूर्व उसका अपहरण कर लिया गया था। उसने बटालियन के अधिकारियों पर शोषण करने और अपहरण कर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया है। ज्ञानरंजन के पिता ने इस बाबत सीतामढ़ी थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

जानकारी के मुताबिक उन पर विभागीय कार्रवाई भी चल रही है। देवधा थानाध्यक्ष रमेश कुमार शर्मा ने बताया कि एसएसबी 48वीं वाहिनी मुख्यालय के माध्यम से सीतामढ़ी मुख्यालय को सूचना दी गई है। सीतामढ़ी थाना पुलिस को भी सूचना दी गई है। एसएसबी जवान के स्वजन द्वारा सीतामढ़ी थाना में पहले से ही मामला दर्ज है। एसएसबी जवान के डिप्रेशन में रहने की बात भी बताई जा रही है। सीतामढ़ी थाना पुलिस के आने पर एसएसबी जवान को सौंप दिया जाएगा। एसएसबी जवान बेगूसराय जिला के नवटोली गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। खास बातें:- - एसएसबी 51वीं वाहिनी सीतामढ़ी मुख्यालय में जीडी हेड कांस्टेबल हैं ज्ञान रंजन

- देवधा थाना पुलिस ने हाथ-पैर बंधा हुआ और बेहोशी हालत में लिया अपने संरक्षण में

- ज्ञान रंजन के पिता पहले ही दर्ज करा चुकें है सीतामढ़ी थाना में प्राथमिकी

-बेगूसराय जिला के नवटोली गांव का रहने वाला है ज्ञान रंजन

chat bot
आपका साथी