धनतेरस को लेकर बाजार की बढी चहल-पहल, मिल रहा आकर्षक उपहार

मधुबनी । दैनिक जागरण शॉपिग कार्निवाल के तहत शहर के विभिन्न व्यवसायिक प्रतिष्ठानों पर इनामी उपहार योजना लागू की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 10:50 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 10:50 PM (IST)
धनतेरस को लेकर बाजार की बढी चहल-पहल, मिल रहा आकर्षक उपहार
धनतेरस को लेकर बाजार की बढी चहल-पहल, मिल रहा आकर्षक उपहार

मधुबनी । दैनिक जागरण शॉपिग कार्निवाल के तहत शहर के विभिन्न व्यवसायिक प्रतिष्ठानों पर इनामी उपहार योजना लागू की गई है। इन प्रतिष्ठानों पर धनतेरस की खरीदारी शुरु हो गई है। लोग जमकर खरीदारी के साथ आकर्षक उपहार प्राप्त कर रहे है। वहीं इनामी कूपन भर रहे है। इनामी कूपन का ड्रा आने वाले दिनों में किया जाएगा। शहर के नारियल बाजार स्थित अविनाश गंजी, जांघिया, ब्लूमर, पैंटी, सौटी के डीलर श्री भारत ट्रेडिग एजेंसी पर गंजी, जांघिया, ब्लूमर, पैंटी, सौटी की जमकर खरीदारी हो रही है। इसके एक खरीदार अमित कुमार, दुर्गानंद सिंह, रिकू मेहता ने बताया कि खरीदारी पर इनामी कूपन प्राप्त हुआ है। एजेंसी के संचालक गुरुशरण सर्राफ ने बताया कि त्योहार के इस मौसम में अविनाश का गंजी, जांघिया, ब्लूमर, पैंटी, सौटी की खरीदारी पर उपहार योजना लागू की गई है।

-------------

मोबाइल सेट की खरीदारी पर विशेष आकर्षण स्कीम :

शहर के कारक मार्ग स्थित सेलटेल मोबाइल काउंटर के संचालक राजीव कुमार ने बताया कि धनतेरस पर उनके यहां सैमसंग, ओपो, नोकिया, वीवो सहित अन्य कंपनियां के लेटेस्ट मॉडल मोबाइल सेट की खरीदारी पर विशेष आकर्षण स्कीम भी लागू की गई है।

--------------

मिथिला ई-जोन्स फैमिली मार्ट में धनतेरस के लिए एडवांस बुकिग शुरू :

शहर के कोतवाली चौक स्थित मिथिला ई-जोन्स फैमिली मार्ट में कपड़ों की खरीदारी पर 80 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। मार्ट के डायरेक्टर ने बताया कि किराना सामान की खरीदारी पर निश्चित उपहार, दवाओं पर 20 प्रतिशत की छूट सहित आकर्षक उपहार दिए जा रहे है। मार्ट में साड़ी, लहंगा की आकर्षक वैराइटी उपलब्ध है। वाशिग मशीन, मोबाइल, लैपटॉप, मिक्सर सहित अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान पर जीरो प्रतिशत इन्स्टेस्ट पर फिनान्स की सुविधा उपलब्ध है। धनतेरस की खरीदारी के लिए एडवांस बुकिग शुरू हो गया। खरीदारी पर निश्चित उपहार पाने के साथ धनतेरस की भीड़ से बचने के लिए घर बैठे बुकिग और सामानों की डिलेवरी दी जाएगी।

--------------

अर्चनांजलि टाउन मॉल में खरीदारी पर निश्चित उपहार :

राजनगर रोड हरिनगर में अर्चनांजलि टाउन मॉल के निदेशक शशिकांत झा ने बताया कि मॉल उचित मूल्य पर सभी प्रकार के इलेक्ट्रॉनिक्स मल्टी ब्रांडेड टीवी, फ्रिज, वाशिग मशीन, मोबाइल, पंखा, एसी, कूलर का सभी रेंज उपलब्ध है। दस हजार तक की खरीदारी पर निश्चित उपहार दी जा रही है।

---------------

रामा कृष्णा बेकरी एंड कन्फेक्शनरी में मिल रहा इनामी कूपन का लाभ :

शहर के शंकर चौक स्थित रामा कृष्णा बेकरी एंड कन्फेक्शनरी में केक, पनीर पफ्फ, वेज पफ्फ, पनीर टीक्का पफ्फ, चीज पफ्फ, रोस्टेड समोसा, कुकिज, बराउनी, एप्पल पाइ, आटा ब्रेड, मल्टी ग्रेड ब्रेड, बर्गर, पीजा, ग्रीन सैंडविच, पनीर कुलचा, उत्तपम, मोमो, चाउमीन, दबेली, पीटा ब्रेड, ब्रेड सटीक, चाकलेट टास, ड्राई केक, मुफीन्स, स्वीट्स, डोसा, इडली, बरा सहित अन्य खाद्य वस्तुओं की खरीदारी पर इनामी कूपन का लाभ दिया जा रहा है। संचालक रमन कुमार जायसवाल ने बताया कि उनके प्रतिष्ठा पर शुद्ध शाकाहारी ब्राउन फॉरेस्ट, जर्मन फॉरेस्ट, गानिर्रस केक, फाउंटेन केक, रेड वेलवेट केक, किटकेट जेम्स केक के साथ-साथ बेहतरीन क्वालिटी की मिठाई उपलब्ध है। सभी तरह के अवसरों पर नाश्ता पैकेट तथा होम डिलीवरी की सुविधा प्रदान की जा रही है।

---------------

कुमार रेडियो एंड इलेक्ट्रॉनिक प्लाजा में धमाकेदार ऑफर :

शहर के चूड़ी बाजार स्थित कुमार रेडियो एंड इलेक्ट्रॉनिक प्लाजा में ग्राहकों के लिए छूट व धमाकेदार ऑफर दिया जा रहा है। जीरो प्रतिशत ब्याज पर बजाज फाइनेंस की सुविधा एवं एलईडी, रेफ्रिजरेटर व वाशिग मशीन की खरीदारी पर 40 फीसद तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। प्लाजा के एमडी शहाबुद्दीन खान ने बताया कि त्योहारों के सीजन में खरीदारी पर आकर्षक ऑफर दिया जा रहा है। गोदरेज अप्लायंसेज का कोंबो ऑफर में एक वाशिग मशीन और एक फ्रिज मात्र 1900 में घर ले जा सकते है। 999 रुपये के डाउन पेमेंट पर 32 इंच का एलईडी की सुविधा दी जा रही है। एलजी के एलईडी की खरीद पर तीन साल की अतिरिक्त वारंटी दी जा रही है। क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर कैश बैक दिया जाएगा। एलजी, सोनी, सैमसंग, पैनासोनिक, गोदरेज, वर्लपुल तथा त्रिवेणी अलमीरा की विशाल रेंज उपलब्ध है।

-----------------

महादेव साह अमरनाथ प्रसाद ज्वेलर्स में खरीदारी पर आकर्षक उपहार :

राजनगर के महादेव साह अमरनाथ प्रसाद ज्वेलर्स में 916 ब्रांडेड हॉलमार्क स्वर्ण जेवरों का सिग्नेचर कलेक्शन में उपलब्ध है। आकर्षक डायमंड ज्वेलरी पर बम्पर छूट दिया जा रहा है। छठ पर्व पर स्वर्ण आभूषण के बनवाई पर 25 प्रतिशत एवं डायमंड ज्वेलरी के बनवाई पर 50 प्रतिशत डिस्काउंट दिया जा रहा है। ज्वेलर्स के प्रोपराइटर अमरनाथ प्रसाद ने बताया कि नक्षत्र डायमंड ज्वेलरी एवं 916 हॉलमार्क स्वर्ण आभूषण में 100 प्रतिशत वापसी दिया जाता है। हॉलमार्क सोना जेवर में जैसे दुल्हन सेट हार, झुमका, झाला, जेवर नए-नए एवं आधुनिक डिजाइनों में उपलब्ध है। डायमंड नोज पिन 2500 से लेकर 25000 तक उपलब्ध है। डायमंड जेंस अंगूठी, डायमंड इयररिग्स, टॉप्स, बाली, डायमंड में नाक का नथुनी नए-नए आकर्षक डिजाइनों में उपलब्ध है।डायमंड लेडीज अंगूठी 8000 से 60000 तक उपलब्ध है।

-------------

महादेव साह भोलानाथ प्रसाद ज्वेलर्स में हॉलमार्क स्वर्ण आभूषण में हंड्रेड प्रतिशत वापसी की सुविधा :

राजनगर के महादेव बाबू की 100 वर्ष पुरानी विश्वसनीय प्रतिष्ठान महादेव साह भोलानाथ प्रसाद ज्वेलर्स में 916 ब्रांडेड हॉल मार्क स्वर्ण आभूषण एवं डायमंड ज्वेलरी में भारी छूट तथा सोना, चांदी के मेकिग चार्ज पर 30 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। ज्वेलर्स के प्रोपराइटर भोलानाथ प्रसाद ने बताया कि ज्वेलर्स में 916 हॉलमार्क स्वर्ण आभूषण में हंड्रेड प्रतिशत वापसी की सुविधा दी जा रही है। डायमंड ज्वेलरी में नए, सुंदर एवं आकर्षक डिजाइनों में मुंबई, दिल्ली के कुशल कारीगरों द्वारा उच्च क्वालिटी के डायमंड निर्मित आभूषण उपलब्ध है। ग्राहक विशेष इनामी कूपन के माध्यम से आकर्षक उपहार पा सकते सकता है।

-------------

त्रिशक्ति इंटरप्राइजेज में खरीदारी पर आकर्षक उपहार :

शहर के तिलक चौक स्थित त्रिशक्ति इंटरप्राइजेज प्रतिष्ठान पर टाइल्स, मार्बल, सेनेटरी, हार्डवेयर, प्लाई, शीशा सहित निर्माण संबंधी वस्तुओं की खरीदारी पर आकर्षक इनामी योजना लागू की गई है।प्रतिष्ठान के संचालक संतोष त्रिशक्ति ने बताया कि उनके प्रतिष्ठान पर खरीदारों को लकी इनामी कूपन दी जा रही है। कई वस्तुओं पर छूट का भी लाभ दिया जा रहा है।

------------

प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थानों में नामांकन की सुविधा उपलब्ध :

शहर के मैक्सी स्टैंड स्थित नित्यम कैरियर सलूशन के सेंटर से उच्च शिक्षा के लिए देश के विभिन्न प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थानों में नामांकन की सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। इसके डायरेक्टर ने बताया कि नित्यम केरियर सलूशन के माध्यम से बीएड, डीएलएट, आईटीआई, बीटेक एएनएम, जीएनएम सहित अन्य क्षेत्र में नामांकन के लिए आकर्षक सुविधा प्रदान दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी