मधुबनी शहर में लॉज व अ‌र्द्धनिर्मित मकान से शराब बरामद, तीन धंधेबाज गिरफ्तार

नगर थाना पुलिस ने महराजगंज स्थित राम प्रकाश यादव के लॉज नोनिया टोली स्थित अभियुक्त लाल दास के घर के बगल में स्थित एक अ‌र्द्धनिर्मित मकान से एवं महराजगंज स्थित हनुमान मंदिर के सामने स्थित सड़क से काफी मात्रा में शराब बरामद की है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 12:03 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 12:03 AM (IST)
मधुबनी शहर में लॉज व अ‌र्द्धनिर्मित मकान से शराब बरामद, तीन धंधेबाज गिरफ्तार
मधुबनी शहर में लॉज व अ‌र्द्धनिर्मित मकान से शराब बरामद, तीन धंधेबाज गिरफ्तार

मधुबनी । नगर थाना पुलिस ने महराजगंज स्थित राम प्रकाश यादव के लॉज, नोनिया टोली स्थित अभियुक्त लाल दास के घर के बगल में स्थित एक अ‌र्द्धनिर्मित मकान से एवं महराजगंज स्थित हनुमान मंदिर के सामने स्थित सड़क से काफी मात्रा में शराब बरामद की है। इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने शराब धंधेबाज भौआड़ा वार्ड नंबर-27 निवासी 29 वर्षीय मनोज साह, कोतवाली चौक लक्ष्मी सागर निवासी 28 वर्षीय मो. इरशाद एवं महराजगंज वार्ड नंबर-13 निवासी 63 वर्षीय राम प्रसाद यादव को गिरफ्तार कर लिया है। उक्त सफलता पुलिस को गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई में मिली है। उक्त जानकारी पुलिस इंस्पेकटर सह नगर थानाध्यक्ष अमित कुमार ने दी। उन्होंने बताया कि महराजगंज स्थित राम प्रकाश यादव के लॉज से कुल नौ लीटर विदेशी शराब बरामद कर जब्त किया गया। इस लॉज में छापेमारी के दौरान एक बाइक की डिक्की से पांच बोतल, एक स्कूटी की डिक्की से चार बोतल एवं एक बोरा से 15 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई। जिसकी कुल मात्रा नौ लीटर है।

वहीं महराजगंज स्थित हनुमान मंदिर के सामने की सड़क से एक बाइक की डिक्की से सात बोतल नेपाली शराब, एक झोला से 98 बोतल नेपाली शराब, अभियुक्त मनोज कुमार साह एवं मो. इरशाद के पास से एक-एक मोबाइल बरामद किया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि अभियुक्त नोनिया टोल निवासी लाल दास के घर के बगल में स्थित अ‌र्द्धनिर्मित मकान में लाल दास के द्वारा छुपाकर रखा हुआ 67 बोतल नेपाली शराब बरामद किया गया। इस प्रकार पुलिस द्वारा उक्त तीनों स्थानों पर की गई कार्रवाई में एक स्थान से नौ लीटर, दूसरे स्थान से 34.5 लीटर एवं तीसरे स्थान से 20.100 लीटर शराब बरामद किया गया। जिन बाइक व स्कूटी से शराब बरामद हुआ उसे भी जब्त कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि छापेमारी दल में सअनि अनिल कुमार व मुकेश शर्मा, टाइगर मोबाइल सिपाही, थाना सशस्त्र बल आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी